script

वैवाहिक संबंधों से नाखुश विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

locationनोएडाPublished: Aug 23, 2017 10:38:00 pm

सैक्टर 78 में एक विवाहिता ने पंखे से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

Suicide
नोएडा. सैक्टर 78 में एक विवाहिता ने पंखे से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। उसका 8 महीने पहले ही विवाह हुआ था। बताया जाता है कि वह वैवाहिक संबंधों से नाखुश थी। सुबह जब पति अपने ऑफिस चला गया और वो अपनी सास के साथ घर में अकेली थी। उसी दौरान दूसरे कमरे में दरवाजा बंद करके चुन्नी से फांसी लगा ली। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। मृतिका के परिजनों के आने का इंतज़ार किया जा रहा है, उनके आने के बाद पोस्टमॉटम किया जाएगा। वहीं, पुलिस ने मृतिका के पति और सास को पूछताछ के लिए गिरफ्त में ले लिया है।
यह भी पढ़ेंः नोएडा के इन पुलिसवालों ने किया ऐसा काम, जनता ने की सम्मानित करने की मांग, एसपी ने नवाजा

26 वर्षीय दीपशिखा शर्मा ऊंची-ऊंची इमारतों में के बीच बसी हाइड पार्क सोसाइटी के टावर एल के मकान न. 202 में पति और सास के साथ रहती थी । उसकी शादी आठ महीने पहले संदीप शर्मा से हुई थी, जो दिल्ली के एम्स अस्पताल में तकनीशियन के पद पर काम करता है। दीपशिखा शर्मा शादी के बाद से ही अपने विवाहिक संबंधों से नाखुश बताई जा रही थी। ये बात उसके डायरी के पन्नों पर दर्ज़ होने के साथ उसकी सास ने पुलिस को बताया है। बुधवार की सुबह जब संदीप एम्स में ड्यूटी पर गया था। दीपशिखा अपनी सास के साथ घर मे अकेली थी। उसी दौरान दूसरे कमरे मे दरवाजा बंद करके चुन्नी से फांसी लगा ली। दीपसिखा की बुआ का कहना है उन्हें हादसे की सूचना मिली तो वो आई है।

यह भी पढ़ेंः जेपी ग्रुप के बायर्स के लिए आई राहत भरी खबर, कई निवेशकों को जल्द मिलेंगे सपनों के घर

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है । पुलिस मामले की तफतीश कर रही है। यदि लड़की के परिजन शिकायत करेंगे तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो