scriptमुलायम सिंह यादव ने कर दी ऐसी अपील कि शिवपाल यादव के अरमानों पर फिर गया पानी | mulayam singh yadav statement on cycle yatra samapan in delhi | Patrika News

मुलायम सिंह यादव ने कर दी ऐसी अपील कि शिवपाल यादव के अरमानों पर फिर गया पानी

locationनोएडाPublished: Sep 24, 2018 06:47:45 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

गाजियाबाद से साइकिल यात्रा में के समापन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए साइकिलों से जा रहे सपा कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस ने गाजियाबाद-दिल्ली के बॉर्डर पर रोक दिया।

akhilesh rally

मुलायम सिंह यादव ने कर दी ऐसी अपील कि शिवपाल यादव के अरमानों पर फिर गया पानी

नोएडा। समाजवादी पार्टी की साइकिल यात्रा का रविवार को दिल्ली के जंतर-मंतर पर समापन हो गया। इस समापन के मौके पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ उनके पिता व सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव व राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव भी शामिल हुए। साइकिल यात्रा के समापन कार्यक्रम में पश्चिमी उत्तर प्रदेश से काफी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे। साथ ही गाजियाबाद से साइकिल यात्रा में के समापन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए साइकिलों से जा रहे सपा कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस ने गाजियाबाद-दिल्ली के बॉर्डर पर रोक दिया।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव को बड़ा झटका, ये नेता थामेंगे शिवपाल यादव का दामन


दिल्ली पुलिस का कहना था कि साइकिल के साथ किसी को भी दिल्ली में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। बिना साइकिल के आप दिल्ली जा सकते हैं। इस पर सपा कार्यकर्ताओं ने काफी हंगामा किया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में सपा कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए अपनी साइकिलों को लेकर बैरीकेडिंग को पार करने लगे। जिससे उनकी पुलिस के साथ तीखी नोंकझोंक हुई।
यह भी पढ़ें

पश्चिमी यूपी के इस जिले में 25 सितंबर को शिवपाल यादव की रैली, होगा बड़ा ऐलान


मेरठ से सपा नेता अतुल प्रधान के नेतृत्व में भी सैकड़ों सपा कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचे। सपा के इस कार्यक्रम में सबसे खास बात रही मुलायम सिंह यादव के शामिल होने की। जिससे सपा के बागी नेता शिवपाल यादव को बड़ा झटका लगा है। आपको बता दे कि इससे पहले तक समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के नाम से अलग संगठन का ऐलान करने वाले शिवपाल यादव ये दावा कर रहे थे कि मुलायम सिंह यादव उनके साथ हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि मुलायम सेक्युलर मोर्चा के टिकट पर ही मैनपुरी से चुनाव लड़ेंगे। लेकिन आज के कार्यक्रम में शामिल होकर मुलायम सिंह यादव ने लोगों ने सपा को मजबूत करने की अपील भी की। यह शिवपाल यादव के लिए एक बड़ा झटका है, वहीं अखिलेश यादव के लिए किसी संजीवनी से कम नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो