scriptLok Sabha Election 2024: मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने डाला वोट, गठबंधन करने पर कह दी बड़ी बात | Mayawati's nephew Akash Anand cast his vote big statement at question of alliance | Patrika News
नोएडा

Lok Sabha Election 2024: मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने डाला वोट, गठबंधन करने पर कह दी बड़ी बात

Lok Sabha Election 2024: मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने नोएडा के एक पोलिंग बूथ पर मतदान किया। इसके बाद उन्होंने लोगों से मतदान करने की अपील की। दूसरे चरण में आज यूपी की 8 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है।

नोएडाApr 26, 2024 / 12:36 pm

Anand Shukla

Mayawati's nephew Akash Anand cast his vote big statement at question of alliance
Lok Sabha Election 2024: बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने शुक्रवार को नोएडा के एक पोलिंग बूथ पर अपना वोट डाला। वोटिंग के बाद आकाश आनंद ने कहा कि मतदान जरूर करें। गठबंधन करने के सवाल पर आकाश ने कहा, “चुनाव के नतीजे आने के बाद बसपा किसी गठबंधन का समर्थन करेगी या नहीं। इसका फैसला बसपा चीफ मायावती खुद करेंगी।”
समाचार एजेंसी ‘ANI’ से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं अकेले चुनाव लड़ रहा हूं, क्योंकि मैं खुद को एनडीए और इंडिया ब्लॉक के नीतिगत फैसलों के साथ नहीं जोड़ता हूं। मेरा एजेंडा बहुत स्पष्ट है। मैं रोजगार के बारे में बात कर रहा हूं। मेरे लिए लिए शिक्षा एक बड़ा मुद्दा है। बहुजन समाज चाहता है कि बहन जी (मायावती) पहली दलित प्रधानमंत्री बनें।”

आकाश आनंद ने वोट करने की अपील की

बसपा नेता ने यह भी दावा किया कि जमीनी हालात देखने के बाद उन्हें विश्वास है कि नतीजे उनकी पार्टी के पक्ष में होंगे। हम जमीन पर जो देख रहे हैं, उससे इस बार बहुत अच्छे परिणाम आने वाले हैं। आप सभी को वोट करना चाहिए, ये आपका अधिकार है। बाबा साहेब अम्बेडकर के संविधान ने आपको यह अधिकार दिया है।
80 सांसदों को संसद में भेजने वाले उत्तर प्रदेश में सभी सात चरणों में मतदान होगा। पहले चरण का मतदान 13 अप्रैल को हुआ था और दूसरे चरण का मतदान आज (26 अप्रैल) जारी है। राज्य में एक बार फिर 7 मई को तीसरे चरण, 13 मई को चौथे चरण, 20 मई को पांचवें, 23 मई को छठे और और 1 जून को सातवें चरण में मतदान होगा।

Home / Noida / Lok Sabha Election 2024: मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने डाला वोट, गठबंधन करने पर कह दी बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो