script

प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद के सिर में गोली मारकर कर ली आत्महत्या

locationनोएडाPublished: Sep 22, 2020 07:03:31 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-सेक्टर 123 स्थित अंबेडकर कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे दोनों
-पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे

firing_2.jpg
नोएडा। थाना फेज 3 क्षेत्र के सेक्टर 123, स्थित अंबेडकर कॉलोनी में एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को सिर में गोली मारकर सुसाइड कर लिया। गोली की आवाज सुन आस पड़ोस के लोग जब मौके पर पहुंचे तो दोनों मृत मिले। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे से एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किए हैं और दोनों मृतको के शवों को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

डीसीपी नोएडा सेंट्रल ने बताया कि कासगंज का रहने वाला 20 वर्षीय प्रताप नोएडा के सेक्टर 123 स्थित अंबेडकर कॉलोनी में स्थित राजेश गुप्ता के मकान में किराए पर रह रहा था। उसके पड़ोस में बदायूं की रहने वाली बीना पत्नी सत्यवीर किराए के मकान में रह रही थी। दोनों के बीच काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रताप और बीना मजदूरी करते थे। जब परिवार वालों को उनके इस रिश्ते के बारे में पता चला तो उन्होंने इसका विरोध किया लेकिन प्रताप और बिना शादी करना चाहते थे। सोमवार शाम को बीना प्रताप सिंह मिलने उसके कमरे पर गई थी। उसी दौरान पड़ोसियों ने कमरे से गोली चलने की आवाज सुनी।
जब लोग भागकर का प्रताप के मकान पर पहुंचे, तो दोनों के शव जमीन पर पड़े थे बीना के पिता सुमेरी लाल की सूचना हर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
डीएसपी सेंट्रल का कहना है कि प्रताप के सिर पर गोली के निशान मिले हैं। शुरुआती जांच से पता चलता है कि पहले प्रताप ने बीना के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी, फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके से तमंचा और दो खोखे बरामद किए हैं। प्रताप के पास तमंचा कहां से आया इस बात की भी पुलिस जांच रही है।
//?feature=oembed

ट्रेंडिंग वीडियो