scriptलाेकसभा चुनाव 2024: गृहमंत्री अमित शाह की आज नोएडा में चुनावी जनसभा, किया गया रूट डायवर्जन | Lok Sabha Elections 2024 Home Minister Amit Shah rally in Noida today route diversion done | Patrika News
नोएडा

लाेकसभा चुनाव 2024: गृहमंत्री अमित शाह की आज नोएडा में चुनावी जनसभा, किया गया रूट डायवर्जन

Lok Sabha Election 2024: लाेकसभा चुनाव के मद्देनजर आज यानी 13 अप्रैल काे अमित शाह उत्तर प्रदेश के नाेएडा में रैली करेंगे। इस जनसभा में नाेएडा से भाजपा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के अलावा कई भाजपा नेता मौजूद रहेंगे।

नोएडाApr 13, 2024 / 08:49 am

Sanjana Singh

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज यानी 13 अप्रैल को नोएडा में जनसभा को संबोधित करेंगे। नोएडा लोकसभा सीट से अमित शाह भाजपा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के लिए वाेट मांगेंगे। इसके लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। ट्रैफिक पुलिस ने भी डायवर्जन प्लान जारी कर दिया है। गृहमंत्री शाह के कार्यक्रम को देखते हुए 800 पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।

गृहमंत्री अमित शाह नोएडा के सेक्‍टर 33 में बने शिल्‍पहाट में जनसभा काे संबाेधित करेंगे। आज शाम करीब 6 बजे गृहमंत्री का हेलीकॉप्‍टर बॉटेनिकल गार्डन में बने हेलीपैड पर उतरेगा, जहां से वह सड़क मार्ग से जनसभा स्‍थल तक जाएंगे।

एक न्यूज वेबसाइट की रिपाेर्ट के मुताबिक, डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव ने बताया, “बॉटेनिकल गार्डन, सेक्‍टर 37, सेक्‍टर 31 और 25 के अलावा एनटीपीसी, इस्‍कॉन टेंपल के आसपास के रास्‍तों पर शाम 5 से 6 बजे तक ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा। कालिंदी कुंज से महामाया फ्लाईओवर और सेक्‍टर 37 की ओर आने वाले ट्रैफिक को छलेरा फ्लाईओवर से डायवर्ट कर दिया गया है।”

यह भी पढ़ें

मुरादाबाद में अमित शाह बोले- PM मोदी ने देश को चार जातियों में बांटा


डायवर्जन के समय आपातकालीन सेवाओं से जुड़े वाहनों को छूट दी जाएगी। दमकल, पुलिस और एंबुलेंस को लेकर जाने वाले वाहनों को छूट दी जाएगी। डायवर्जन के दौरान वाहन चालक ट्रैफिक पुलिस की हेल्पलाइन नंबर 9971009001 पर संपर्क कर मार्ग के बारे में जानकारी ले सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो