scriptजेएसएस इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र ने हॉस्‍टल के कमरे में किया सुसाइड | JSS Engineering College student did suicide in the hostel room | Patrika News

जेएसएस इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र ने हॉस्‍टल के कमरे में किया सुसाइड

locationनोएडाPublished: Oct 30, 2017 09:28:29 am

Submitted by:

lokesh verma

नोएडा के सेक्टर-62 स्थित जेएसएस इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक सेकंड ईयर के छात्र ने बिसनपुरा स्थित अन्नपूर्णा हॉस्टल में पंखे से लटककर की आत्‍महत्‍या

Noida
नोएडा. एक नामी इंजीनियरिंग कॉलेज के बीटेक सेकंड ईयर के छात्र द्वारा हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटककर सुसाइड का मामला सामने आया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर छात्र के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिसके कारण सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने छात्र के परिजनों को सूचना दे दी है और मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रायबरेली के रहने वाला रूपांशु नोएडा के सेक्टर-62 स्थित जेएसएस इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक सेकंड ईयर का छात्र था और सेक्टर-57 के बिसनपुरा गांव स्थित अन्नपूर्णा हॉस्टल में रह रहा था। फिलहाल वह अपने कॉलेज के ही किसी साथी के साथ हॉस्टल में रहता था, जो कि 28 अक्टूबर को एग्जाम देकर घर चला गया था, लेकिन दीपांशु ने अपना एग्जाम नहीं दिया और वह अकेले ही रह रहा था। उसके साथियों का कहना है कि 28 अक्टूबर की शाम को रूपांशु खाना खाकर कमरे में चला गया, लेकिन दूसरे दिन जब देर रात वह कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके साथ रहने वाले छात्रों को शक हुआ। इसके बाद छात्रों ने खिड़की से झांककर देखा तो वह पंखे से लटका था। आनन-फानन में छात्रों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
रूपांशु के सुसाइड करने के बाद से अन्नपूर्णा हॉस्टल में रह रहे छात्रो में उदासी छाई हुई है। अब कोई भी छात्र हॉस्टल के कमरे से बाहर नहीं निकल रहा यहा है। इधर पुलिस को रूपांशु का कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने के चलते कारण अभी स्‍पष्‍ट नहीं हो सके हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो