scriptबड़ी कार्रवाई: IAS बी. चंद्रकला के बाद अब यूपी के इन नामी लोगों के ठिकानों पर IT की छापेमारी, देखें वीडियो | it raid famous hospitals and doctors residence in uttar pradesh | Patrika News

बड़ी कार्रवाई: IAS बी. चंद्रकला के बाद अब यूपी के इन नामी लोगों के ठिकानों पर IT की छापेमारी, देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Jan 18, 2019 10:02:18 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

सूत्रों की मानें तो इन सभी हॉस्पिटलों में बिना टैक्स जमा किए करोड़ों रुपये के बिलों में घपला किया जा रहा था। इनपुट के आधार पर इनकम टैक्स टीम द्वारा यह बड़ी कार्रवाई की गई है।

it raid

बड़ी कार्रवाई: IAS बी. चंद्रकला के बाद अब यूपी के इन नामी लोगों के ठिकानों पर IT की छापेमारी जारी

नोएडा। इनकम टैक्स की टीमों ने उत्तर प्रदेश के छह बड़े हॉस्पिटल और डॉक्टरों के यहां गुरुवार सुबह छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि यह छापेमारी अकाउंट्स में गड़बड़ी करने व टैक्स भुगतान नहीं करने के संबंध में की जा रही है। इनकम टैक्स की अलग-अलग टीम सुबह करीब 8 बजे हॉस्पिटल और डॉक्टरों के आवासों पर पहुंची और दस्तावेजों को खंगाला गया।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने खाेली बसपा-सपा गठबंधन की पाेल बताया ये गणित

लखनऊ, कानपुर, नोएडा, मुरादाबाद, हापुड़, मेरठ के नामी हॉस्पिटल व डॉक्टरों के यहां छापेमारी जारी है। वहीं वेस्ट यूपी में इस छापेमारी के बाद सभी अस्पतालों व डॉक्टरों में हड़कंप का माहौल बना रहा। कानपुर के एसपीएम अस्पताल , लखनऊ के चरक हॉस्पिटल, मेरठ के न्यूरो फिजिशियन डॉ. भूपेंद्र चौधरी, हापुड़ के डॉ. अंकित शर्मा और जीएस मेडिकल कालेज एंड हॉस्पिटल पर छापा मारा गया। वहीं नोएडा में नीओ हॉस्पिटल, डॉक्टर राजीव मोतियानी के सेक्टर-26 स्थित आवास व क्लिनिक, डाॅ. गुलाब गुप्ता के सेक्टर-19 स्थित आवास पर छापेमारी हुई।
यह भी पढ़ें

लाेकसभा चुनाव 2019 सहारनपुर पहुंच रहे हैं राहुल गांधी, इमरान मसूद ने राहुल गांधी के लिए कही ये बात

सूत्रों की मानें तो इन सभी हॉस्पिटलों में बिना टैक्स जमा किए करोड़ों रुपये के बिलों में घपला किया जा रहा था। इनपुट के आधार पर इनकम टैक्स टीम द्वारा यह बड़ी कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है कि चार-चार अफसरों की टीम ने यह छापेमारी की है। वहीं अस्पताल के स्टाफ से भी पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही सभी के फोन भी आईटी टीम ने जब्त कर लिए गए।

ट्रेंडिंग वीडियो