scriptपुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, हवाई फायरिंग की शिकायत पर पुलिस खामोश | fight between two groups in chaprauli bangar village | Patrika News

पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, हवाई फायरिंग की शिकायत पर पुलिस खामोश

locationनोएडाPublished: Sep 22, 2018 06:57:40 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मामला थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के छपरौली बांगर गांव का है। जहां ठाकुर और गुर्जर समाज को युवकों में पुरानी रंजिश को लेकर कहासुनी हो गई।

fight

Two brothers fight due to electricity

नोएडा। शुक्रवार देर शाम दो पक्षों में कहासुनी और मारपीट के बाद माहौल तनावपूर्ण बन गया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया और दोनों पक्षों ने थाने में तहरीर दी है। दरअसल, मामला थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के छपरौली बांगर गांव का है। जहां ठाकुर और गुर्जर समाज को युवकों में पुरानी रंजिश को लेकर कहासुनी हो गई।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबरः जब टैंकर पानी की जगह निकलने लगी शराब तो पुलिसकर्मी भी…

ठाकुर पक्ष के पीड़ित संदीप चौहान का आरोप है कि करीब 9 बजे वह अपने स्टॉक पर बैठकर हिसाब कर रहे थे। इसी दौरान दूसरे पक्ष के युवक वहां पहुंचे और हवा में फायर करते हुए जान से मारने की धमकी दी। जिसकी सूचना पुलिस को भी फॉन करके दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को समझाया। बताया जा रहा है कि इस दौरान पीड़ितों को धमकी देते हुए दूसरे पक्ष में हवाई फायरिंग भी की। पीड़ित ठाकुर पक्ष का कहना है कि पुलिस एक तरफा कार्रवाई कर रही और आरोपी पक्ष के अवैध हथियार पर भी सुनवाई नहीं की जा रही।
यह भी पढ़ें

शेल्टर होम की जांच करने पहुंचे अफसर ने रखी ऐसी मांग, बच्चियों में मच गई भगदड़

स्थानीय लोगों का कहना है कि पीड़ित पक्ष लगातार पुलिस से मांग कर रहा है कि जिस हथियार से फायरिंग की गई है उसकी जांच कराई जाए। इसके साथ ही लाइसेंस नहीं होने पर अवैध हथियार रखने पर कार्रवाई की जाए। वहीं हवाई फायरिंग की बात पर थाना प्रभारी का कहना है कि जिस वक्त फायरिंग की गई उस समय पीसीआर ड्राइवर मौके पर मौजूद था। हालांकि इस पर कार्रवाई करने की बात पर थाना प्रभारी चुप्पी साध गए।
यह भी पढ़ें

पुलिस की जब महिला के कूल्हों पर पड़ी नजर तो खुला चौंकाने वाला राज

थाना एक्सप्रेस-वे प्रभारी हंसराज भदौरिया का कहना है कि फोन पर सूचना मिली थी कि दो पक्षों में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई है। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची तो दोनों पक्षों में फिर से मारपीट हो गई। गुर्जर समाज के युवकों ने भागते हुए हवा में फायर की। दोनों पक्षों ने थाने में तहरीर दी है, आगे की कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो