script

पुलवामा हमले के बाद अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये मैसेज, खुफिया एजेंसी भी हुई सतर्क

locationनोएडाPublished: Feb 17, 2019 01:36:40 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

सोशल मीडिया पर लोग जवानों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और लगातार मोदी सरकार से आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

phone

पुलवामा हमले के बाद अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये मैसेज, खुफिया एजेंसी भी हुई सतर्क

नोएडा। जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले में सीअारपीएफ के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए। इसके बाद जहां पूरा देश गम में डूबा हुआ है और जवानों को श्रद्धांजलि दे रहा वहीं लोगों का गुस्‍सा साफ भी साफ देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर लोग जवानों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और लगातार मोदी सरकार से आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

पुलवामा हमले पर कांग्रेस की पूर्व सांसद नूरबानो का विवादित बयान, हमले के लिए केंद्र सरकार के साथ फौज को बताया जिम्मेदार

वहीं इस सबके बीच सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाला एक मैसेज और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद खुफिया एजेंसी भी सतर्क हो गई हैं। दरअसल, शनिवार को व्हट्सएप पर एक मैसेज को वीडियो के साथ वायरल किया गया है। जिसमें दावा किया गया है कि नोएडा में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। धारा 144 लागू कर दी गई है। D-MART में आतंकवादी बॉम्ब फिट करते हुए पकड़ा गया है। सभी थानों की पुलिस को निर्देश जारी किया गया है कि वह अपने इलाके के महत्वपूर्ण जगहों पर सुरक्षा बढ़ा दें और संदिग्धों पर नजर बनाए रखें।
यह भी पढ़ें

आतंकियों से लड़ने के लिए अब युवाआें को हथियारों की ट्रेनिंग देकर फोर्स बनाएगा ये राजनीतिक दल, हजारों युवाआें ने किए आवेदन

social media
इस अफवाह भरे मैसेज के साथ जो वीडियो शेयर किया गया है उसमें सुरक्षा कर्मी एक संदिग्ध को पकड़कर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो को जब ध्यान से देखा गया तो साफ नजर आ रहा है कि ये पुलिस किसी अन्य राज्य की है और ये कोई पुराना वीडियो है जिसे गलत मैसेज के साथ शेयर कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया है।
वहीं इस संबंध में गौतमबुद्धनगर एसएसपी पीआरओ का कहना है कि ये गलत मैसेज वायरल किया जा रहा है। इस पर लोग ध्यान न दें। जिले में छात्रों के पेपर के चलते धारा 144 लागू की गई है। वहीं डीएम बी.एन सिंह का कहना है कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो