script

इस दिग्गज नेता के बेटे ने किया किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास

locationनोएडाPublished: Apr 20, 2019 02:53:08 pm

Submitted by:

virendra sharma

घर में अकेली थी किशोरी
शोर सुनकर पहुंचे लोगों ने आरोपी को किया पुलिस के हवाले

rape

इस दिग्गज नेता के बेटे ने किया किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास

नोएडा. सेक्टर 20 कोतवाली एरिया में नोएडा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुके एक नेता के बेटे पर रेप के प्रयास का आरोप लगा है। आरोप है कि नेता के बेटे ने एक 14 वर्षीय किशोरी के घर में घुस कर उसके साथ रेप का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

दिल्ली और उत्तराखंड को जोड़ने वाला पुल हुआ क्षतिग्रस्त, यातायात प्रभावित


सेक्टर 20 कोतवाली प्रभारी राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि सेक्टर-8 में रहने वाली एक किशोरी गुरुवार रात को अपने घर पर अकेली थी। उसी दौरान नेता का बेटा उसके घर पहुंच गया। आरोप है कि उसने किशोरी के साथ रेप का प्रयास किया। किशोरी के विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ में मारपीट करनी शुरू कर दी। उसी दौरान किशोरी ने शोर मचा दिया। बताया गया है कि किशोरी की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि आरोपी का पिता नोएडा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुके हैं।
यह भी पढ़ें

VIDEO: रोडवेज ने बाइक में मारी टक्कर, 1 की मौत, महिला समेत 2 घायल


UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो