scriptRRB Admit Card 2018: रेलवे की भर्ती परीक्षा के लिए जारी हुए Admit Card, यहां से करें डाउनलोड | Download rrb group c admit card 2018 on indian railway recruitment | Patrika News

RRB Admit Card 2018: रेलवे की भर्ती परीक्षा के लिए जारी हुए Admit Card, यहां से करें डाउनलोड

locationनोएडाPublished: Aug 21, 2018 02:59:03 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

RRB Exam 2018 Admit Card : रेलवे ने Railway Recruitment 2018 ग्रुप सी के पदों के लिए होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है, भारतीय रेल की वेबसाइट http://rrbald.gov.in/ पर देखने के साथ ही डाउनलोड कर सकते हैं।

DEMO PIC

indian railway

नोएडा।रेलवे में निकली भर्ती बोर्ड ने railway Recruitment 2018 ग्रुप सी के पदों पर नौकरी निकाली है।Sarkari naukri नौकरी पाने के लिए होने वाली परिक्षा के लिए रेलवे की तरफ से rrb Admit Card एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है।यह admit card एडमिट कार्ड आप इंडियन रेलवे की साइट http://rrbald.gov.in/ पर देखने के साथ ही डाउनलोड कर सकते हैं। इसकी परिक्षा 20 अगस्त से लेकर 31 अगस्त के बीच होगी।इसमें नाम के क्रमाक अनुसार ही एग्जाम की डेट पड़ेगी।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-बुलंदशहर का एक ऐसा गांव जहां हर घर से है एक सैनिक

इस दिन होंगे एग्जाम यहां से डाउनलोड कर सकते है एडमिट कार्ड

rrb recruitment 2018: रेलवे भर्ती बोर्ड की ग्रुप सी (RRB Group C) के पदों निकली भर्तियों के एग्जाम 20 अगस्त के बाद 21, 29, 30 और 31 अगस्त को होगे। इस एग्जाम के एडमिट कार्ड रेलवे द्वारा जारी कर दिए गये है।यह एग्जाम प्रतिभागियों के नामों के पहले शब्दों के हिसाब से एग्जाम 20 आैर फिर अगली तारीख में होगी।इन सभी के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गये है।वहीं एडमिट कार्ड लेने के लिए indianrailways.gov.in पर साइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

इस कांग्रेस नेता ने अटल बिहारी वाजपेयी की श्रद्धांजली के दौरान कहे अपशब्द, पुलिस ने किया गिरफ्तार!

तीन शिफ्टों में होगी परीक्षा, इतनी भाषाआें में दे सकते है एग्जाम

ग्रुप सी (Group C) की परीक्षा 3 शिफ्टों में होगी। परिक्षार्थी 15 भाषाओं में से किसी एक भाषा में परीक्षा दे सकते हैं।वहीं ये परीक्षा 20, 21, 29, 30 और 31 अगस्त को होगी।(Group C) की परीक्षा खत्म होने के बाद रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ग्रुप डी (RRB Group D) के पदों पर भर्ती परीक्षा आयोजित करेगा।

RRB Admit Card: भर्ती परीक्षा के लिए एेसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

रेलवे की भर्ती परीक्षा के लिए admit card एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए http://rrbald.gov.in/ पर जाएं। यहां वेबसाइट पर Login Link for E-Call Letter, Exam City and Date intimation and SC/ST Travel pass के लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद नया पेज खुलेगा । जिसके बाद यहां User ID में अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और Password में अपनी Date of Birth भरकर लाॅगइन करें। यहां आपका एडमिट कार्ड (RRB Alp Admit Card) आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा। अब आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं। इसके साथ ही प्रिंट आउॅट भी ले सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो