scriptVIDEO: दोहरे हत्याकांड के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार | Double murder accused prize crooks arrested by police | Patrika News

VIDEO: दोहरे हत्याकांड के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationनोएडाPublished: Jun 27, 2019 11:21:23 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

मुठभेड़ के बाद दोहरे हत्याकांड का इनामी बदमाश गिरफ्तार
6 मार्च से पुलिस टीटू की कर रही थी तलाश
9 आरोपियों में से चार की पहले ही हो चुकी है गिरफ्तारी

noida

दोहरे हत्याकांड का इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा। नोएडा पुलिस ने दोहरे हत्याकांड में फरार चल रहे 25 हज़ार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश के पास से एक देशी पिस्टल, दो जिंदा और एक खोखा कारतूस बरामद किया गया है। दोहरे हत्याकांड में नौ आरोपियों में चार को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।
पुलिस की गिरफ्त में खड़े दोहरे हत्याकांड की आरोपी और 25 हज़ार के इनामी बदमाश टीटू उर्फ रवि प्रकाश को नोएडा के सेक्टर 105 पेट्रोल पंप के पास है हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। एसपी सिटी का कहना है कि मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने इस इलाके में चेकिंग शुरू की थी और कुछ देर बाद ही संदिग्ध आरोपी आता दिखाई दिया। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ने की कोशिश की, अपने आप को घिरा देख टीटू ने पुलिस फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की पुलिस की जवाबी कार्रवाई करते हुए घेराबंदी कर उसको दबोचने में सफल रही। एसपी सिटी ने बताया टीटू उर्फ रवि प्रकाश की तलाश 6 मार्च से पुलिस कर रही थी और टीटू पर दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 25 हज़ार का इनाम घोषित किया था।
ये भी पढ़ें : पुलिस की सरकारी बाइक लैपर्ड भी ले उड़े चोर, पुलिस को चकमा देने के लिए इस तरह करते थे प्रयोग

एसपी सिटी का कहना है कि पूछताछ के दौरान टीटू ने बताया कि सत्येंद्र और भोलाई के कहने पर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर अनिल उर्फ नीलू, हरीनाथ उर्फ मिथुन की हत्या की थी। नीलू की मौत मौके पर ही हो गई थी, जबकि हरीनाथ में इलाज के दौरान दम तोड़ा था। इस वारदात में कुल 9 लोग नामजद किए गए थे इसमें से चार आरोपियों की गिरफ्तारी पहले हो चुकी है बाकी आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो