scriptपीएम मोदी का जन्मदिन मनाने वाली मुस्लिम महिलाओं पर इस धर्मगुरु ने साधा निशाना, कह दी ऐसी बात | Deoband Ulema attack on Muslim women for celebrate birthday of PM Modi | Patrika News

पीएम मोदी का जन्मदिन मनाने वाली मुस्लिम महिलाओं पर इस धर्मगुरु ने साधा निशाना, कह दी ऐसी बात

locationनोएडाPublished: Sep 17, 2018 12:12:18 pm

Submitted by:

lokesh verma

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर केक काटने वाली मुस्लिम महिला फाउंडेशन की नेशनल सदर नाजनीन अंसारी पर देवबंदी उलेमा का जुबानी हमला

Varanasi

पीएम मोदी का जन्मदिन मनाने वाली मुस्लिम महिलाओं पर इस धर्मगुरु ने साधा निशाना, कह दी ऐसी बात

देवबंद. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर वाराणसी में केक काटने वाली मुस्लिम महिलाएं धर्मगुरुओं के निशाने पर आ गई हैं। बता दें कि मुस्लिम महिलाओं ने एक दिन पहले ही रविवार को केक काटकर पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाते हुए उनकी लंबी उम्र की कामना की थी। इस पर देवबंदी उलेमाओं ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा है कि मुस्लिम महिलाओं ने झूठी शोहरत पाने के इस तरह का काम किया है। देवबंद उलेमा मुफ्ती तारीक ने कहा है कि इस्लाम में केक काटना या जन्मदिन मनाना नाजायज है।
राज्यमंत्री ओमप्रकाश राजभर ने खोली भाजपा सरकार के मिशन 2019 की पोल, विपक्षी दलों की बाछें खिली

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 17 सितंबर को अपना जन्मदिन वाराणसी में मनाएंगे। उनके आगमन के लिए वाराणसी में जोर-शोर से तैयारियां की जा रही हैं। इससे पहले रविवार को मुस्लिम महिलाआें ने वाराणसी में केक काटकर पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया। साथ ही उनकी लंबी उम्र की कामना की। इस मौके पर मुस्लिम महिला फाउंडेशन की नेशनल सदर नाजनीन अंसारी ने कहा कि मोदी जैसा नायक युगों में कोई एक आता है। तीन तलाक पर उनकी चिंता मुस्लिम महिलाओं के लिए एक भाई की तरह है। सफाई और शौचालय जैसे मुद्दों पर भी वह महिलाओं के स्‍वास्‍थ्‍य और सम्‍मान को लेकर चिंतित हैं। अब इसको लेकर देवबंदी उलेमा मुफ्ती तारीक ने तीखी प्रक्रिया दी है। मुफ्ती तारीक ने कहा है कि नाजनीन अंसारी ने गलत काम किया है। उन्हें इस तरह के कार्य करने से बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि झूठी शोहरत पाने के लिए ये मुस्लिम महिलाएं इस तरह के नाजायज काम कर रही हैं। देवबंद उलेमा मुफ्ती तारीक ने इस्लाम में केक काटना या जन्मदिन मनाना नाजायज बताया है।
सावधान! नेशनल हाईवे पर चलने से पहले पढ़ लें ये खबर, नहीं तो कट जाएगा चालान

यहां बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को हुआ था। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 68 वर्ष के हो गए हैं। इस दिन को पिछली बार भारतीय जनता पार्टी ने सेवा दिवस के रूप में मनाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो