scriptपास में ही थी पुलिस चौकी और बदमाश लूटकर ले गए लाखों का सोना | Criminal looted gold from jeweller at the gunpoint | Patrika News

पास में ही थी पुलिस चौकी और बदमाश लूटकर ले गए लाखों का सोना

locationनोएडाPublished: Sep 24, 2018 03:45:25 pm

Submitted by:

virendra sharma

कुछ ही दूरी पर है पुलिस चौकी

loot

पास में ही थी पुलिस चौकी और बदमाश लूटकर ले गए लाखों का सोना

नोएडा. शादी के लिए जूलरी खरीदने के बहाने बदमाशों ने गनप्वाइंट पर ज्वैलर्स शॉप पर लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद में बदमाश आराम के साथ मौके से फरार हो गए। लूट की यह वारदात नोएडा की भंगेल चौकी के करीब हुई। पुलिस अभी सेक्टर—1 स्थित पंजाब नेशनल बैंक परिसर में हुई 21 सितंबर को गार्डो की हत्या को भी नहीं सुलझा पाई थी कि बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए वारदात को अंजाम दे डाला। जूलरी शॉप से बदमाश लाखों रुपये की जूलरी लूटकर फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

मोदी सरकार में दुनिया की दूसरे नंबर की कंपनी पर लगा ताला, जानिए कितने कर्मचारियों की गई नौकरी

जानकारी के अनुसार, भंगेल में मेन रोड पर संजय गोयल की जूलरी की शॉप है। संजय की माने तो वे दुकान पर अकेले बैठे हुए थे। उसी दौरान टोपी लगाया हुआ एक शख्स उनकी शॉप पर पहुंचा था। उसने खुद की शादी की बातकहकर नई डिजाइन वाली अंगूठियां और चेन निकलवा ली। इस दौरान उसने चेन व अंगूठी पंसद न होने की बात कहकर ओर निकलवा ली। संजय ने ओर अंगूठी व चेन निकाली तो बदमाश ने बैग में से अचानक तमंचा निकाल लिया। यहां उन्होंने शॉप मालिक को गन दिखाकर जूलरी लूट ली। बताया गया है कि एक शख्स बाहर बाइक लिए खड़ा हुआ था। जैसे ही वह शॉप से निकला तो उसने बाइक स्टार्ट की हुई थी। उसी दौरान दोनों मौके से फरार हो गए। बदमाशों के भाग जाने के बाद में दुकानदार ने शोर मचा दिया।
शोर सुनकर आस-पास के लोगों की मौके पर भीड इक्टठा हो गई। सूचना मिलने पर एसएसपी डॉ अजयपाल शर्मा भी मौके पर पहुंच गए। जिले में लगातार बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उसके बाद भी बदमाशों के हौंसले बुलंद है। बताया गया है कि वारदात के स्थान से भंगेल चौकी महज 100 मीटर की दूरी पर मौजूद है। साथ ही पुलिस भी वहां गश्त पर रहती है। उसके बावजूद भी बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए घटना को अंजाम दिया।
दुकानदार ने बताया कि बदमाश करीब 300 ग्राम सोना लूटकर ले गए है। इसका माकेट रेट करीब 10 लाख रुपये बताया गया है। वहीं जांच करने पहुंची पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी फुटेज से बदमाशोंं की पहचान करने का प्रयास किया, लेकिन कैमरे खराब मिले। फेस-2 कोतवाली प्रभारी राजपाल सिंह तोमर ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो