script2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए भीम आर्मी ने बनाया यह मास्टरप्लान | Bhim Army plan to defeat BJP in Lok Sabha elections 2019 | Patrika News

2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए भीम आर्मी ने बनाया यह मास्टरप्लान

locationनोएडाPublished: Nov 09, 2018 11:33:29 am

Submitted by:

virendra sharma

2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारी करनी शुरू कर दी है। एक तरफ जहां भाजपा ने अभी से देशभर में रैलियां कर रही है।

bjp

2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए भीम आर्मी ने बनाया यह मास्टरप्लान

नोएडा. 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी—अपनी तैयारी करनी शुरू कर दी है। एक तरफ जहां भाजपा ने अभी से देशभर में रैलियां कर रही है। वहीं दूसरी पार्टियों ने भी कमर कस ली है। उत्तर प्रदेश में महागठबंधन की अटकलें भी लगाई जा रही है। सपा, बसपा समेत कई ओर पार्टी भाजपा को हराने के लिए महागठबंधन करने की तैयारी कर रही है। वहीं अब भीम आर्मी ने भी भाजपा के खिलाफ बड़ा प्लान तैयार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

Arms के शौकीनों के लिए अच्छी खबर, एक लाइसेंस से ऐसे रख सकेंगे तीन हथियार


भीम आर्मी ने यहां से की हुंकार भरने की तैयारी

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने भाजपा को सत्ता से उखाड़ने की तैयारी शुरू कर दी है। मिशन 2019 के तहत भी आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर देशभर में बहुजन समन्वय समिति के बैनर तले रैली का आयोजन करने जा रहे है। पहली यूपी में पश्चिमी यूपी में बिजनौर में 19 नवंबर को चंद्रशेखर करने जा रहे है। उसके बाद में 21 नवंबर को बिहार के पटना स्थित गांधी मैदान, तीसरी रैली 23 दिसंबर को रांची में होगी। उसके बाद में भीम आर्मी दिल्ली में एक बड़ी रैली का आयोजन करेगी। यह रैली दिसंबर में आयोजित होगी। भीम आर्मी के सुत्रोंं ने बताया कि यह रैली बिजनौर के इंदिरा बाल भवन के नुमाइश ग्राउंड पर आयोजित की जाएगी। यह रैली बहुजन समन्वय समिति के बैनर तले होगी। रैली के लिए जो पोस्टर तैयार किए गए है, उनमें महापुरुषों के फोटो दिए गए है, जिन्होंने दलित, पिछड़ों और मुस्लिमों के उत्थान के लिए कार्य किए है। तैयार किए जा रहे फोटो में कांशीराम और डॉ. भीमराव अंबेडकर की फोटो भी है।
इन राज्यों के लिए यह की तैयारी

इतना हीं, नहीं चंद्रशेखर पूरे देश में दलितों, पिछड़ों और मुस्लिमों को एकजूट करने के लिए रैली करने जा रहे है। बिजनौर के बाद में पटना में रैली का आयोजन होगा। उसके बाद में चंद्रशेखर दिल्ली, झारखंड, महाराष्ट्र में आयोजित होगी। 21 नंवबर को पटना के मैदान में हुंकार भरने जा रहे है। ये सभी रैली भाजपा के खिलाफ होगी। इस दौरान दलित, पिछड़ों और मुस्लिमों को एकजूट करने की अपील की जाएगी। भीम आर्मी के सदस्य ने बताया कि भाजपा ने दलित, पिछड़ों और मुस्लिमों के साथ न्याय नहीं किया है। उन्होंने बताया कि 2019 में समाज को एकजूट कर भाजपा को सत्ता से हटाने का लक्ष्य है। भीम आर्मी की तरफ से आयोजित होने वाली रैली में पूर्व मंत्री दद्धू प्रसाद, पूर्व सांसद इलियास आजमी समेत कई दिग्गज इस रैली में हिस्सा लेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो