सपा से गठबंधन तोड़ने के बाद पहली बार बसपा प्रमुख पर बिफरे चंद्रशेखर, बोले- मायावती...

By: lokesh verma

Published On:
Jun, 27 2019 09:55 AM IST

  • खबर के मुख्य बिंदू-

    • भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर लगाए गंभीर आरोप
    • पहली बार भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर मायावती पर बोला बड़ा हमला
    • सपा से गठबंधन तोड़ने के बाद मायावती को सुनाई खरी-खरी

नोएडा. भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने पहली बार बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकर जुबानी हमला बोला है। चंद्रशेखर ने सपा से गठबंधन तोड़ने को लेकर कहा कि मायावती ने गठबंधन तोड़कर बहुजन आंदोलन को कमजोर करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि गठबंधन तोड़ने का निर्णय उस कमजोर वर्ग के हक में नहीं है, जिन्हें सपा-बसपा के गठबंधन ने मजबूत किया था। अब बसपा ने प्रदेश में अपनी ताकत खो दी है। साथ ही उन्होंने मायावती पर भाई-भतीजावाद की राजनीति को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें- बुलंदशहर मामले में दलित नेताओं ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात, बोले- 20 लाख मुआवजा और नौकरी दे सरकार

chandrashekhar

ज्ञात हो कि बसपा सुप्रीमो मायावती अक्सर भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर की आलोचना करती रहती हैं। उन्होंने चुनाव से पहले चंद्रशेखर को भाजपा की बी टीम भी कहा, लेकिन इसके बावजूद वह भाजपा का विरोध करते नजर आए। यह पहली बार है जब चंद्रशेखर ने मायावती पर खुलेतौर पर हमला बोला है। पत्रकारों से वार्ता के दौरान भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने बुधवार को बसपा सुप्रीमो मायावती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। चंद्रशेखर ने आरोप लगाया कि पार्टी संस्थापक कांशीराम की ओर से शुरू किए गए सामाजिक न्याय आंदोलन को कमजोर करने का कार्य बसपा प्रमुख ने किया है।

यह भी पढ़ें- VIDEO: बीजेपी नेता पर गंभीर आरोप, शख्स ने धोखे से करोड़ों की जमीन सस्ते में हड़पने का आरोप

मायावती ने सपा से गठबंधन तोड़कर बहुजन आंदोलन को कमजोर किया

mayawati

चंद्रशेखर ने कहा है कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा से गठबंधन तोड़कर बहुजन आंदोलन को कमजोर करने का काम किया है। चंद्रशेखर ने कहा कि मायावती के इस फैसले से उन कमजोर वर्ग के लोगों को निराशा मिली है, जिन्हें सपा-बसपा गठबंधन से मजबूती मिली थी। उन्होंने कहा कि अब उत्तर प्रदेश में बीएसपी ने अपनी ताकत खो दी है। उन्होंने कहा कि सपा से गठबंधन की घोषणा के दौरान मायावती ने दावा किया था कि यह गठबंधन लंबा चलेगा, लेकिन अचानक गठबंधन तोड़कर उन्होंने सभी को निराश कर दिया है।

यह भी पढ़ें- VIDEO: हिन्दू महिलाओं को सम्मान दिलाने के लिए अब मुस्लिमों ने की ये बात

मायावती पर भाई-भतीजावाद की राजनीति को बढ़ावा देने का आरोप

 

BSP

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर यहीं नहीं रुके उन्होंने मायावती पर भाई-भतीजावाद की राजनीति को बढ़ावा देने का आरोप भी लगाया। उन्होंने मायावती पर भाई आनंद कुमार और भतीजे आकाश आनंद को बसपा के उच्च पदों पर नियुक्त करने को लेकर मायावती पर जमकर हमला बोला। वहीं 2022 के विधानसभा चुनाव में भीम आर्मी के उतरने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसको लेकर अभी निर्णय नहीं लिया गया है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Published On:
Jun, 27 2019 09:55 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।