scriptबड़ा खुलासा: मुलायम सिंह ने इस वजह से की प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ- देखें वीडियो | Azam Khan And Amar Singh Statement Over Mulayam Singh Comment | Patrika News

बड़ा खुलासा: मुलायम सिंह ने इस वजह से की प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ- देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Feb 14, 2019 01:24:20 pm

Submitted by:

sharad asthana

16वीं लोकसभा के आखिरी दिन सपा के संस्‍थापक मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की थी

Mulayam And Modi

बड़ा खुलासा: मुलायम सिंह ने इस वजह से की प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ- देखें वीडियो

नोएडा। संसद में समाजवादी पार्टी के संस्‍थापक मुलायम सिंह यादव के नमो प्रेम पर सियासत तेज हो गई है। इसको लेकर उनके पुराने साथी भी बयान देने से पीछे नहीं हट रहे हैं। जहां रामपुर से सपा विधायक और पूर्व मंत्री आजम खान ने मुलायम सिंह के मोदी प्रेम की वजह बताई, वहीं राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ने इसको लेकर मुलायम सिंह को नसीहत दे दी।
यह भी पढ़ें

वैलेंटाइन डे के दिन इन जिलों में तेज बारिश के साथ पड़े ओले, दो दिन ऐसा ही रहेगा मौसम

यह कहा था मुलायम सिंह ने

आपको बता दें क‍ि 16वीं लोकसभा के आखिरी दिन बुधवार को सपा के संस्‍थापक और पूर्व मुख्‍यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की थी। उन्‍होंने कहा था, पीएम को बधाई देना चखहता हूं कि उन्‍होंने सबको साथ लेकर चलने का प्रयास किया। मैं चाहता हूं, मेरी कामना है क‍ि सारे सदस्‍य फिर से जीतकर आएं और आप (मोदी) दोबारा प्रधानमंत्री बनें। मुलायम सिंह के इस बयान से खुद पीएम मोदी भी हैरान नजर आए थे।
यह भी पढ़ें

जयंत चौधरी ने गठबंधन में रालोद के शामिल होने पर किया बड़ा ऐलान, यूपी की इस सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

आजम खान ने दिया यह बयान

अब सपा के संस्‍थापक सदस्‍यों में से एक आजम खान ने इसकी वजह बताई है। उनका कहना है, बहुत दुख हुआ यह सुनकर। ये बयान उनके मुंह में डाला गया है। ये बयान मुलायम जी का नहीं है। यह बयान नेता जी से दिलवाया गया है।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस की बैठक के बाद बड़ा फैसला, इन लोकसभा सीटों के प्रभारी नियुक्‍त, देखें लिस्‍ट

अमर सिंह ने भी साधा निशाना

वहीं, राज्‍यसभा सांसद और मुलायम सिंह के पुराने साथी अमर सिंह ने कहा, उनको मैं बधाई देना चाहता हूं। उन्‍होंने मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनने की बात संसद में कही, लेकिन मुला‍यम सिंह का क्‍या ठिकाना। उनको खुद नहीं पता कि वह अगले पल क्‍या करेंगे। आज मोदी को प्रधानमंत्री बनने का आर्शीवाद दिया। दो दिन पहले मोदी विरोधी धरने में चंद्रबाबू नायडू के सम्मिलित हुए थे। मुलायम सिह कब विरोधी होंगे और कब समर्थन में, यह उनको ही पता है। वह दो नावों में सवारी करना बंद करें। उन्‍होंने इसका कनेक्‍शन बी. चंद्रकला के मामले से भी जोड़ा। उन्‍होंने कहा, ये सारे बयान एक भ्रम पैदा करने की कोशिश है। खनन मामले में फंसी बी. चंद्रकला और नोएडा के पूर्व सीईओ रमारमण बच जाएं। इन दोनों ने मुलायम सिंह और मायावती के दिशानिर्देशन में भ्रष्‍टाचार किया है। इसके जरिए वह चाहते हैं मोदी कम से कम इस मामले में शांत रहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो