scriptभाजपा की बढ़ी मुसीबत, लोकसभा चुनाव से पहले छिटक सकता है ये बड़ा वोट बैंक, देखें वीडियो | amrapali buyers protest | Patrika News

भाजपा की बढ़ी मुसीबत, लोकसभा चुनाव से पहले छिटक सकता है ये बड़ा वोट बैंक, देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Jan 20, 2019 05:04:33 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

भाजपा के खिलाफ लोग सड़क पर उतर आए हैं। जिसके चलते माना जा रहा है कि इसका नुकसान भाजपा को हो सकता है।

नोएडा। अगामी लोकसभा के मद्देनजर जहां सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। वहीं भाजपा के खिलाफ लोग सड़क पर उतर आए हैं। जिसके चलते माना जा रहा है कि इसका नुकसान भाजपा को हो सकता है। दरअसल, वर्षों से घर का सपना लेकर इंतजार कर रहे लोगों को गुस्सा रविवार को एक बार फिर फूट पड़ा। जिसके चलते भारी संख्या में आम्रपाली के नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट के फ्लैट बायर्स ने नोएडा स्टेडियम से पैदल मार्च निकाला। जिसमें सैकड़ों लोगों ने “नो होम नो वोट” और “योगी मोदी घर दिलाओ” के नारे लगाते हुए स्थानीय विधायक पंकज सिंह के दफ्तर के सामने धरना प्रदर्शन किया।
यह भी पढ़ें

शिवपाल की पार्टी सपा के इस दिग्गज नेता के सामने नहीं लड़ेगी चुनाव

वहीं इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शन करने वालों को रोकना का प्रयास भी किया। जिसके चलते सड़क पर भारी जाम भी लग गया। बायर्स ने पैदल मार्च निकालकर विधायक पंकज सिंह को केंद्र सरकार के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा। जिसमें उन्होंने अपनी मांगों को प्रमुखता से रखने की मांग की।
यह भी पढ़ें

एयरफोर्स का जवान दुर्घटना में शहीद, बागपत के गांव सुंहेड़ा में अंतिम विदाई में उमड़ा जनसैलाब

बायर्स का कहना है कि आठ वर्षों से उन्हें उनके फ्लैट्स नहीं मिले और मामला सुप्रीम कोर्ट में होने के बावजूद वह सड़क पर उतरने को मजबूर हैं। एक तरफ सरकार फ्लैट्स खरीदारों के साथ होने की बात करती है तो दूसरे तरफ जब फंड लगाकर प्रोजेक्ट्स में काम शुरू होने की बात होती है तो पीछे हट जाती है।
यह भी पढ़ें

घर में सो रहे व्यक्ति के पास पहुंचे बदमाश और तान दी पिस्तौल, फिर दिखा ऐसा नजारा, देखें वीडियो

आम्रपाली बायर्स एसोसिशन मेंबर के.के कौशल का कहना है कि एनबीसीसी आम्रपाली के प्रोजेक्ट्स के लिए प्रोजेक्ट कंसलटेंट के रूप के काम करने के लिए तैयार है, लेकिन फण्ड कहां से आएगा। ये एक बड़ा सवाल है। बायर्स की ये प्रमुख रूप से मांग है कि सरकार जल्दी से फंड की व्यवस्था कराये। अगर हमें हमारे घऱ नहीं मिले तो हम अगामी लोकसभा चुनाव में किसी को भी वोट नहीं देंगे।
ये हैं बायर्स की मांगें

1. सरकार एक स्ट्रेस फण्ड बनाये और जल्दी से काम शुरू हो जिससे फ्लैट्स मिलें।

2. लोगों के इएमआई फ्लैट्स मिलने तक रोकी जाये और इंटरेस्ट माफ़ किया जाये।
3. नए बजट में टैक्स रिबेट मिले।

इस प्रदर्शन में के.के.कौशल, अमित माहेश्वरी, नीरज, चंद्रकांत, कुलदीप, दीपक, शिवनाथ, रुक्कम, ऋचा निगम के साथ सीनियर सिटीजन, महिलाये और बच्चों के साथ सैकड़ो लोग शामिल हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो