script

Video: अमर सिंह ने मुलायम सिंह की बहुओं को लेकर कह दी बड़ी बात

locationनोएडाPublished: Jan 16, 2019 09:52:56 am

Submitted by:

sharad asthana

आजम खान के खिलाफ मोर्चा खोल चुके राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ने अब सवर्णों को आरक्षण के मुद्दे और सपा-बसपा गठबंधन पर बयान दिया

Amar SIngh

अमर सिंह ने मुलायम सिंह की बहुओं को लेकर कह दी बड़ी बात

नोएडा। कभी मुलायम सिंह यादव के खास साथी रहे अमर सिंह अब समाजवादी पार्टी पर निशाना साधने से नहीं चूकते हैं। आजम खान के खिलाफ मोर्चा खोल चुके राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ने अब सवर्णों को आाक्षण के मुद्दे और सपा-बसपा गठबंधन पर बयान दिया।
यह भी पढ़ें

Video: मायावती का जन्‍मदिन मनाने पर पुलिस ने किया केस दर्ज, जानिए क्‍या है वजह

रामगोपाल यादव की टिप्‍पणी पर दिया जवाब

सवर्ण आरक्षण को लेकर संभल से सपा-बसपा गठबंधन के उम्‍मीदवार और सांसद रामगोपाल यादव की टिप्‍पणी पर अमर सिंह ने कहा है क‍ि मुलायम सिंह यादव के परिवार में तीन बहुएं सवर्ण परिवार से हैं। जब सवर्णों की बेटियों को बहू बनाने में परेशानी नहीं है तो सवर्ण आरक्षण के खिलाफ नफरत कैसी। मकर संक्रांति के अवसर पर हरिद्वार में गंगा स्‍नान करने पहुंचे अमर सिंह ने सपा और बसपा गठबंधन को लेकर भी निशाना साधा। उन्‍होंने ट्वटिर पर भी लिखा कि देश की भलाई के लिए इस बार लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत के लिए वह प्रार्थना करते हैं।
बड़ा खुलासाः ‘मायावती इतने पैसे लेकर दे रही हैं लोकसभा चुनाव का टिकट’

गठबंधन पर साधा निशाना

इसके अलावा उन्‍होंने कहा कि सपा और बसपा का गठबंधन मौकापरस्त राजनीति का बड़ा उदाहरण है। इस राजनीति में कोई स्‍थायी दोस्‍त या दुश्‍मन नहीं होता है। सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने अपने पिता की कुर्बानियों को भुला क रमायावती के साथ गठबंधन किया है। बसपा और सपा के बीच हुआ गठबंधन मजबूरी में लिया गया निर्णय है। इस दौरान उन्‍होंने अखिलेश यादव को मायावती का नया प्रवक्ता बताया।

ट्रेंडिंग वीडियो