script

Aaj Ka Kumbh Rashifal 21 September 2018: आज का कुंभ राशिफल, जानें आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा

locationनोएडाPublished: Sep 21, 2018 01:27:02 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

जानिए क्या कहते हैं आज कुंभ राशि के जातको के भाग्य के सितारे, आईए horoscope के आईने से जानते हैं भविष्य, कैसा बीतेगा दिन

Aaj ka rashifal

Aaj ka rashifal

नोएडा। कुंभ राशि के लोगों की कैसी है ग्रह दशा, कैसा रहेगा 9सितंबर का दिन, घर, दफ्तर ऑफिस में कैसा बितेगा समय। कुंभ राशि करियर, दोस्तों और परिवार के बीच कैसे बैठाए सामंजस्य, आज निवेश करने में लाभ मिलेगा या हानी, शुभ समाचार के क्या हैं संयोग, नौकरी, धन लाभ परिवार, मित्रों के साथ कैसा रहेगा आपका व्यवहार, छात्रों के लिए कैसा है आज का दिन, क्या कहते हैं आपके सितारे। किस राशि के जातकों को आज मिल रहा है लाभ। जानिए 19सितंबर 2018 के कुंभ राशिफल के स्पेशल अंक में।
21सितंबर 2018 आज का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा- aaj ka Rashifal Kumbh Rshi:

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। कुंभ राशि के जातक किसी बात को लेकर परेशान तो रहेंगे। लेकिन आप आज किसी बात की चिंता नहीं करेंगे। इसलिए आप का आज का दिन अच्छा रहेगा। आज कुंभ राशि वालों को खाने पीने की वस्तुओं में सचेत रहने की आवश्यकता है। कुंभ राशि के जातकों के लिए किसी बात के लिए झूठ का सहारा लेना उचित नहीं है।
आज कुंभ राशि के जातकों का वैवाहिक जीवन काफी अच्छा रहने वाला है। आज जरूरी है कि आप अपने जीवनसाथी को समय दें अगर दूर रहते है तो आज कुंभ राशि के लोग शिव पार्वती की पूजा करें। आपसी रिश्ते और प्रगाढ होंगे। प्रेम संबंध को भी मजबूत करने के लिए आप शिव पार्वती की पूजा करें।
ये भी पढ़ें: Anant chaturdashi 2018: इस दिन है अनंत चतुर्दशी, विधिपूर्वक पूजा करके अपनी अनंत इच्छाएं कर सकते हैं पूरी

21 सितंबर 2018 कुंभ राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय-

कुंभ राशि के लिए आज का शुभ रंग नीला है। आज घर से बाहर निकलते समय गुड़ खा कर निकलें। आज गाय को भी गुड़ खिलाना शुभ है। सुबह उठ कर सूर्य को जल दें मन शांत रहेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो