scriptआज का राशिफल, 22 सितंबर 2018: जानें आज का दिन मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा | Aaj ka mesh rashifal 22 September 2018 Today Aries Horoscope | Patrika News

आज का राशिफल, 22 सितंबर 2018: जानें आज का दिन मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा

locationनोएडाPublished: Sep 21, 2018 03:19:46 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

 
जानिए –मेष राशि का राशिफल और जानें कैसा रहेगा आज का दिन, Aries Horoscope Today 22 September 2018, आज का मेष राशिफल, 22सितंबर 2018

mesh rashufal

आज का राशिफल, 22 सितंबर 2018: जानें आज का दिन मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा

नोएडा। मेष राशि के लोगों की कैसी है ग्रह दशा, कैसा रहेगा 22सितंबर का दिन, घर, दफ्तर ऑफिस में कैसा बितेगा समय। दोस्तों और परिवार के बीच कैसे बैठाए सामंजस्य, आज निवेश करने में लाभ मिलेगा या हानी, शुभ समाचार के क्या हैं संयोग, मेष राशि का करियर या नौकरी, धन लाभ परिवार, मित्रों के साथ कैसा रहेगा आपका व्यवहार, छात्रों के लिए कैसा है आज का दिन, क्या कहते हैं आपके सितारे। किस राशि के जातकों को आज मिल रहा है लाभ। जानिए 22सितंबर 2018 के कुंभ राशिफल के स्पेशल अंक में।
22 सितंबर 2018 आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा- Aaj Ka mesh Rashifal

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा। आज मेष राशि के सितारे सही नहीं हैं इसलिए सबसे पहले आपको हिदायत दी जाती है आज आप कोई भी नया काम नहीं करें। नहीं तो आपको घाटा का सामना करना पड़ सकता है। किसी बात को लेकर आज मेष राशि के जातकों में तनाव रह सकता है। आज आपको परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। पढ़ाई करने वालो छात्रों के लिए आज का दिन थोड़ा भारी रह सकता है।
आज पार्टनर के साथ कैसा रहेगा 22सितंबर 2018 का दिन-

मेष राशि के जातकों का वैवाहिक जीवन में एक दूसरे काफी सहयोग मिलेगा। आप एक दूसरे के पूरक हैं और एक दूसरे को काफी समझते हैं। प्रेम संबंध में आज किसी बात को लेकर अनबन हो सकता है। इसलिए जरूरी है कि आज आप किसी भी बात को लेकर बहस नहीं करें।
22 सितंबर 2018 मेष राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय-

आज मेष राशि के लिए शुभ रंग आसमानी रंग हैं। मेष जातक आज तनाव से बचने के लिए आप सुबह स्नान-ध्यान के बाद 108 बार ऊं नम: शिवाय का जाप करें। आज मेष राशि के जातक जो भी खाएं उसका हिस्सा किसी भी जानवर को जरूर खिलाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो