इस लड़की से नजरें न ही मिलाएं तो ही अच्छा, देख लेंगे तो आ जाएगी कयामत

Patrika 1529666593

नई दिल्ली। हम सभी जानते हैं कि दुनिया में अजूबों की संख्या सात है। इनमें चीन की दीवार,पेट्रा,ताजमहल,क्राइस्ट रिडीमर,माचू पिच्चु, कोलोसम,चिचेन इत्जा प्रमुख हैं। इन्हें इनकी खासियत के चलते इस खिताब से नवाजा गया है। अब तक ऐसी कोई और चीज नहीं मिली जो कि आठवें अजूबे में अपना नाम शामिल कर सकें। हालांकि मजाक में कभी-कभी हम किसी शख्स या जगह को आठवां अजूबा कहकर बुलाते हैं लेकिन बता दें कि अब इस खोज पर विराम लगने वाला है क्योंकि दुनिया के आठवें अजूबे का पता अब लग चुका है।

IMAGE CREDIT:

सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि यह कोई इमारत या स्तंभ नहीं बल्कि महज एक इंसान है। आखिर एक इंसान में ऐसी क्या बात हो सकती है कि उसे एक विस्मय के तौर पर देखा जा रहा है? आइए हम आपको इस बारे में पूरी बात बताते है। सबसे पहले बता दें कि यह एक लड़की है जिसका नाम लोलिता रिची है।

IMAGE CREDIT:

यह लड़की बार्बी डॉल की तरह लगती है। लोलिता को देखने के बाद हर कोई उसकी खूबसूरती का दीवाना हो जाता है। यूक्रेन की रहने वाली लोलिता को देखकर लोग धोखा खा जाते हैं। लोलिता की सबसे बड़ी खासियत यह है कि उसने ना ही कोई सर्जरी करवाई है और ना ही कोई ऐसा ब्यूटी ट्रीटमेंट लिया है जिसकी वजह से वह बार्बी की तरह दिखें। लोलिता शुरू से ही बार्बी डॉल की तरह दिखती है।

IMAGE CREDIT:

लोलिता की इसी खूबी के चलते लोग उसे दुनिया के आठवें अजूबे के तौर पर देखना चाहते हैं। बता दें लोलिता पेशे से एक मॉडल है। अब तक वह कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग भी कर चुकी है। लोलिता के चाहने वालों की संख्या कम नहीं है। इस बात का सबूत देता है लोलिता का इंस्टाग्राम प्रोफाइल जिसमें लोलिता के लाखों फॉलोवर्स है। वाकई में लोलिता की खूबसूरती कुदरत की देन हैं जिसमें आर्टिफिशियल कोई भी चीज नहीं है।

IMAGE CREDIT:
Related Stories