OMG! आॅफिस में समय से 3 मिनट पहले लंच करने पर मिली एेसी सजा, जानकर नहीं होगा यकीन

Patrika 1529602305

नई दिल्ली: अगर आप आॅफिस में टाइम से नहीं आते हैं या टाइम से लंच नहीं करते हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी हो सकती है। बेहद हैरान कर देने वाला ये मामला जानने के बाद आपको समझ आ जाएगा कि आखिर आॅफिस में टाइम की क्या वैल्यू होती है।

समय से तीन मिनट पहले लंच करना पड़ा महंगा

दरअसल, टो्क्यो में एक सरकारी अधिकारी को समय से 3 मिनट पहले लंच करना महंगा पड़ गया। हैरान मत होइए क्योंकि ऐसा ही हुआ है। कंपनी ने सजा के तौर पर शख्स को फटकार तो लगाई, साथ ही उसकी सैलरी भी काट दी गई। इससे भी ज्यादा हैरान कर देने वाली बात ये है कि शख्स एक सरकारी कर्मचारी है, जो कोब के पश्चिमी शहर में वॉटरवर्क ब्यूरो में अधिकारी हैं।

सात महीने में 26 बार तय समय से पहले लंच किया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वॉटरवर्क ब्यूरो के कर्मचारी ने सात महीने में 26 बार तय समय से पहले लंच किया। सिटी प्रवक्ता के मुताबिक, लंच टाइम एक बजे शुरू होता है, लेकिन कर्मचारी तय समय से पहले ही लंच करने चले गए। इस वजह से कर्मचारी की सजा के तौर पर आधे दिन की सैलरी काटी गई है।

मामला बढ़ने के बाद मांगी गइर् माफी

बाद में वॉटरवर्क ब्यूरो प्रमुख की ओर से इस कदम के लिए माफी मांगी गई। ब्यूरो के मुताबिक, कर्मचारी ने पब्लिक सर्विस लॉ का उल्लंघन किया था, जिसमें कहा गया है कि अधिकारियों को अपनी नौकरियों पर ध्यान देना होगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हुइर् खबर, लोगों ने किया बचाव

बता दें, तीन मिनट पहले खाना खाने की वजह से सैलरी कटने की खबर अब वायरल हो गई है। सोशल मीडिया पर लोग सरकारी कर्मचारी का बचाव कर रहे है। यूजर्स का कहना है कि यह बहुत बुरा व्यवहार किया गया है। ऐसा नहीं करना चाहिए।

Related Stories