पुलिस ने किया हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, नौकरी का झांसा देकर लड़कियों से कराया जाता जिस्मफरोशी का धंधा

Patrika 1541415342

रायपुर . राजधानी रायपुर के डूमरतराई स्थित हिमालयन हाइट्स में सातवीं मंजिल से गिरकर कॉलगर्ल की मौत के बाद पुलिस की जांच में सेक्स रैकेट चलाने वालों का हाइटेक नेटवर्क सामने आया है। इसमें ग्राहकों को कॉलगर्ल की घर पहुंच सेवा दी जाती थी। इसमें सुनियोजित ढंग से दूसरे राज्य की युवतियों को नौकरी का झांसा देकर रायपुर बुलाते हैं। फिर उनसे दबाव डालकर देहव्यापार कराया जाता है।

युवतियों के इनकार करने पर उन्हें मारने-पीटने और जेल भेज देने की धमकी देते हैं। हिमालयन हाइट्स में मरने वाली युवती भी इसी नेटवर्क के चंगुल में फंसी थी। वह घर जाना चाहती थी, लेकिन उसे महिला दलाल और उसके गुर्गे जाने नहीं देते थे। घटना वाली रात भी जबरदस्ती ग्राहक भेजा गया था। उसके बाद युवती सातवें माले से नीचे गिरी मिली थी। उसकी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

IMAGE CREDIT:

एएसपी क्राइम डीआर पोर्ते और डीएसपी क्राइम अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि अमलेश्वर निवासी मनीष चंदवानी अपने दोस्त कमल कुमार पठानी के साथ मिलकर देहव्यापार का धंधा करता है। आरोपी कोलकाता की 19 वर्षीय युवती से जबरदस्ती देहव्यापार करा रहे थे। उन्होंने युवती को 24 अक्टूबर से ग्राम पिरदा स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के एक मकान में रखा था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

घर पहुंच सेवा देता है लोकेंटो-देहव्यापार करने वाले आरोपी मनीष और कमल कुमार लोकेंटो वेबसाइट से जुड़े हैं। इसमें उन्होंने अपना नंबर बतौर दलाल के रूप में दर्ज कराया है। ग्राहक संबंधित नंबर में फोन करता था। इसके बाद मनीष और कमल कॉलगर्ल की फोटो ग्राहक को वाट्सएेप के जरिए भेजता था। इसके बाद कॉलगर्ल को उसके घर में या संबंधित स्थान पर भेजता था। महिला दलाल प्रियंका अग्रवाल, मनीष और कमल आपस में जुड़े हुए हैं।

IMAGE CREDIT:

एेसे चला पता- हिमालयन हाइट्स में मरने वाली युवती महिला दलाल प्रियंका अग्रवाल से लंबे समय से संपर्क में थी। बाद में उसने प्रियंका के कहने पर कोलकाता में अपने मोहल्ले की 18 और 19 वर्षीय दो युवतियों को रायपुर बुलाया था। बाद में प्रियंका ने 19 वर्षीय युवती को मनीष और कमल के पास भेज दिया था। 18 वर्षीय कॉलगर्ल और मृतका को अपने पास रखा था। आरोपी 19 वर्षीय युवती से जबरदस्ती धंधा करवाते थे।

इस बीच हिमालयन हाइट्स में उसकी सहेली की मौत हो गई। इसकी जांच करने पुलिस हिमालयन हाइट्स पहुंची। इसके बाद प्रियंका के साथ रहने वाली 18 वर्षीय युवती ने पुलिस को अपनी व सहेलियों की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस पिरदा पहुंची और 19 वर्षीय युवती को छुड़ाया। साथ ही मनीष और उसके दोस्त कमल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामले में बिलासपुर के दो युवकों से पूछताछ चल रही है।

रसूखदार है मृत कॉलगर्ल के कमरे में जाने वाला- सूत्रों के मुताबिक हिमालयन हाइट्स में जिस युवती की मौत हुई है, उससे मिलने एक युवक गया था। बताया जाता है कि वह रसूखदार है। इस कारण उससे ज्यादा पूछताछ नहीं की गई। उल्लेखनीय है कि मृतका के शरीर में स्पर्म मिला था। मौत के दो दिन पहले मृतका एक बार रेलवे स्टेशन भी चली गई थी, लेकिन महिला दलाल व अन्य लोग उसे वापस ले आए। बताया जाता है कि घटना वाली रात खास क्लाइंट की बुकिंग थी। इस वजह से महिला दलाल प्रियंका ने उसे रोक लिया था।