पत्रिका समूह ने लांच किया कोयम्बत्तूर संस्करण

Special

दक्षिण भारत में बेंगलूरु, चेन्नई एवं हुबली के बाद पत्रिका समूह का यह चौथा संस्करण है। वर्ष 2004 में चेन्नई संस्करण की शुरुआत की थी।

देश के सर्वाधिक लोकप्रिय और भरोसेमंद हिन्दी दैनिक राजस्थान पत्रिका का बुधवार से तमिलनाडु के प्रमुख शहर कोयम्बत्तूर से भी मुद्रण शुरू हो गया। दक्षिण भारत में बेंगलूरु, चेन्नई और हुबली के बाद पत्रिका समूह का यह चौथा संस्करण है। कोयम्बटूर संस्करण सेलम, ईरोड़, तिरुपुर, मदुरै, नागेरकोइल, तिरुचि जैसे इलाकों को कवर करेगा।

पत्रिका ने तमिलनाडु में वर्ष 2004 में राजधानी चेन्नई से संस्करण की शुरुआत की थी। दक्षिण भारत में बसे लाखों हिन्दी भाषियों को अपनी माटी से जोडऩे के इरादे से राजस्थान पत्रिका ने वर्ष 1996 में ही कर्नाटक की राजधानी बेंगलूरु से प्रकाशन के साथ ही दक्षिण भारत में दस्तक दे दी थी।

दक्षिण में बसे हिन्दी भाषियों के बीच देश-विदेश के साथ-साथ स्थानीय समाचार उनकी भाषा में पहुंंचाने में पत्रिका ने सशक्त भूमिका निभाई है। वस्त्रों की नगरी कोयम्बत्तूर में पत्रिका की दस्तक के साथ ही सालों पहले यहां आकर बसे हिन्दी भाषियों को एक सशक्त मंच उपलब्ध होगा।यह शासन-प्रशासन तक उनके लिए अपनी बात पहुंचाने का सेतु बनेगा। अब राजधानी चेन्नई से तमिलनाडु के दूरस्थ इलाकों में भी पत्रिका ताजा समाचारों के साथ पहुंचेगी।

Web Title "Coimbatore edition launched by Patrika Group "

Rajasthan Patrika Live TV