स्वागत का मौका नहीं दिया तो भड़क गई महिला पार्षद

Mukesh Sharma

Publish: Apr, 28 2016 05:12:00 (IST)

Jodhpur, Rajasthan, India

भाजपा महिला मोर्चा की बैठक में बुधवार को उस वक्त हंगामा मच गया जब महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री एकता

जोधपुर।भाजपा महिला मोर्चा की बैठक में बुधवार को उस वक्त हंगामा मच गया जब महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री एकता अग्रवाल का स्वागत कार्यक्रम चल रहा था। कुछ महिलाएं इस बात को लेकर आक्रोशित हो गईं कि लंबे समय से पार्टी में कार्य करने वाली महिलाओं को स्वागत का मौका नहीं दिया जा रहा है जबकि मोर्चे में नई शामिल हुई नई कार्यकर्ताओं को मौका दिया जा रहा है। इस बात को लेकर करीब आधे घंटे तक बैठक के दौरान हंगामा मचा रहा।


 हुआ यूं कि भाजपा महिला मोर्चा की बैठक में सभी महिला कार्यकर्ता प्रदेश महामंत्री का स्वागत कर रही थीं। इस बीच में भाजपा पार्षद भवरकंवर अपनी कुर्सी से उठ खड़ी हुर्इं और कहा कि क्या भाजपा में कोई वरिष्ठ महिला कार्यकर्ता नहीं है, जो प्रदेश महामंत्री का स्वागत कर सके? उन्होंने यहां तक कह दिया कि भाजपा की महिला पार्षद मोर्चे की सदस्य नहीं है। इस बात को लेकर काफी देर तक गहमागहमी रही। इसी बीच भाजपा जिलाध्यक्ष देवेंद्र जोशी भी कार्यक्रम में पहुंच गए। उनके आते ही भवरकंवर ने उनके समक्ष भी अपनी बात रखी। जोशी ने महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं को समझाया। उसके बाद मामला शांत हो गया। इसके बाद महापौर घनश्याम ओझा भी बैठक में पहुंचे।

महिला मोर्चा मजबूत होगा पार्टी भी मजबूत होगी

भाजपा महिला मोर्चा की बैठक बुधवार को सुबह 11 बजे अमर शहीद हेमू कालानी चौराहा स्थित सिन्धु भवन में हुई। बैठक में भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री एकता अग्रवाल ने कहा,  महिला मोर्चा मजबूत होगा तो पार्टी भी मजबूत होगी। राज्य सरकार के ढाई साल गुजर चुके हंै। अब मोर्चे को चुनाव की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए। ताकि भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ वापस सरकार बनाए। महिला मोर्चा की  जिलाध्यक्ष इन्द्रा राजपुरोहित ने कहा कि भाजपा की स्थिति को मजबूत करने के लिए हर महिला कार्यकर्ता राज्य सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताए।

Web Title "The girl did not have a chance to welcome Councillor flare "