देर रात हमले के बाद दो गुटों में पथराव

Mukesh Sharma

Publish: Apr, 28 2016 05:10:00 (IST)

Jodhpur, Rajasthan, India

अपर चौपासनी रोड स्थित लाला लाजपतराय कॉलोनी में मारपीट व तकरार के बाद बुधवार देर रात दो गुट

जोधपुर।अपर चौपासनी रोड स्थित लाला लाजपतराय कॉलोनी में मारपीट व तकरार के बाद बुधवार देर रात दो गुट आमने-सामने हो गए। एक-दूसरे पर जमकर पथराव भी किया। हमले में चार युवक घायल हुए तथा दो वाहनों में तोडफ़ोड़ भी की गई।

पुलिस के अनुसार ईदगाह के पास रहने वाला एक युवक देर रात अपने माता-पिता के साथ मोटरसाइकिल पर दवाइयां लेने जा रहा था। कॉलोनी के पास पहुंचने पर कुछ युवकों ने उसे रोका तथा मारपीट कर डाली। विरोध में कुछ युवक और वहां आए तो कॉलोनीवासियों ने उनके साथ भी मारपीट की। जिससे हमीद सहित चार युवक घायल हो गए। हमीद के सिर में चोट आई। उधर, हमले का पता लगते ही ईदगाह के पास रहने वाले लोगों के साथ ही कॉलोनी के लोग भी बाहर आ गए। दोनों गुटों के लोग आमने-सामने हो गए। दोनों तरफ से पथराव शुरू हो गया। गली में खड़ी एक कार तथा ऑटो के कांच भी फूट गए।  पुलिस मौके पर पहुंची व समझाइश के प्रयास किए। देर रात पुलिस व आरएसी का अतिरिक्त बल वहां बुलाया। काफी प्रयासों के बाद पुलिस ने लोगों को शांत करवाया। घायलों को महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया है। घायल हमीद के पर्चा बयानों के आधार पर देर रात तक मामला दर्ज किया जा रहा है।

पुलिस की मौजूदगी में जमकर विरोध

मामला बढ़ता देख पुलिस अधिकारी तथा दो-तीन थानों से जाब्ता मौके पर पहुंचा। ईदगाह के बाहर दोनों गुटों के लोगों ने एक-दूसरे के साथ ही पुलिस के प्रति आक्रोश जताया। उन्होंने मोहल्ले में अस्थाई चौकी लगाने की मांग भी की।

Web Title "After the attack, the two groups threw stones at night "

Rajasthan Patrika Live TV