उबेर ने 6 शहरों में 'स्विच टू पूल' अभियान शुरू किया

Industry

कारपूलिंग को बढ़ावा देने के लिए ऑनलाइन कैब सेवा प्रदाता उबेर ने सोमवार को स्विच टू पूल अभियान में देश के छह शहरों में शुरुआत की, जिनमें दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू, कोलकाता, हैदराबाद और चेन्नई शामिल हैं।


नई दिल्ली। कारपूलिंग को बढ़ावा देने के लिए ऑनलाइन कैब सेवा प्रदाता उबेर ने सोमवार को स्विच टू पूल अभियान में देश के छह शहरों में शुरुआत की, जिनमें दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू, कोलकाता, हैदराबाद और चेन्नई शामिल हैं। इन शहरों में कंपनी की उबेरपूल सुविधा चालू है। उबेरपूल के माध्यम से कंपनी का लक्ष्य शहरों में प्रदूषण का बढ़ता स्तर और बढ़ते जाम का समाधान खोजना है। 

उबेर के अध्यक्ष (भारत और दक्षिण एशिया) अमित जैन ने एक बयान में बताया, "भारत के शहरों और वैश्विक अनुभव दिखाता है कि आवागमन के वैकल्पिक तरीके के रूप में कार पूलिग एक ठोस फर्क ला सकती है। आज उन शहरों में हमारे 20 फीसदी से अधिक राइड्स उबेरपूल के होते हैं, जिन शहरों में यह सुविधा उपलब्ध है।"

उबेर ने ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को उबेरपूल राइड लेने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए अपने एप में इसे डिफाल्ट ऑपशन बना दिया है और साल के अंत तक 'प्लेज एंड विन ऑफर' लांच किया है। 

Web Title "UBER starts switch to pool service in six cities "

Rajasthan Patrika Live TV