तिरुपति : प्रदर्शनकारी किसानों को ट्रक ने रौदा, 20 लोगों की मौत

New Delhi, Delhi, India

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में एक ट्रक के अनियंत्रित होकर भीड़ को कुचले जाने से 20 लोगों की मौत हो गई हैं। यह घटना शुक्रवार दोपहर की है। 

अमरावती. आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में एक ट्रक के अनियंत्रित होकर भीड़ को कुचले जाने से 20 लोगों की मौत हो गई हैं। यह घटना शुक्रवार दोपहर की है। जिले के येरपेडु थाना के बाहर पुलिस में अपनी-अपनी शिकायत लेकर आए किसानों की   लंबी कतार खड़ी थी। तभी सड़क पर आ रही एक ट्रक अनियंत्रित होकर कतार के उपड़ से गुजर गई। बताया जाता है कि दुर्घटना में 20 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि कई लोग बुरी तरीके से घायल हैं। चित्तूर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक सूचना के अनुसार बेलगाम ट्रक कम से कम 20 लोगों की भीड़ पर चढ़ गया। 


पीएम ने शोक व्यक्त किया 
घटना पर प्रधानमंत्री मोदी ने शोक व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि आंधप्रदेश के चितुर जिले में एक दुर्घना के कारण जान गंवाने वाले पीड़ित मृतक के परिवारों और घायल लोगों के लिए प्रार्थना। 

बढ़ सकती है मृतकों की संख्या 
मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है। क्योंकि कई लोग गंभीर रूप से घायल है। जिनका स्थानीय अस्पतालों में इलाज चल रहा है।  

उप मुख्यमंत्री ने जताया शोक 
उप मुख्यमंत्री एन.चीना राजप्पा ने घटना पर शोक जताया। उन्होंने तिरूपति पुलिस अधीक्षक से बात की और घायलों को आवश्यक चिकित्सीय इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया।

Web Title "20 killed in a road accident in Tiruputi "

Rajasthan Patrika Live TV