फेसबुक पर दोस्ती, दो पतियों को छोड़ तीसरे से की शादी

harinath dwivedi

Publish: Mar, 19 2017 11:22:00 (IST)

Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

छत्तीसगढ़ की महिला ने राजस्थान के युवक से फेसबुक पर की दोस्ती, पति को छोड़कर रचा ली शादी

पिपरिया। शहर से सटे खापरखेड़ा गांव की एक महिला ने अपने पति को छोड़कर एक राजस्थानी युवक से शादी कर ली। इससे पहले भी दो शादियां कर चुकी है, राजस्थानी युवक उसका तीसरा पति है। खापरखेड़ा में उसकी दूसरी शादी थी। फेसबुक पर दोस्ती और उसके बाद शादी रचाने के बाद वह गांव से भाग रही थी कि ग्रामीणों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। ग्रामीण उसे थाने लेकर पहुंचे जहां से उसे तीसरे पति राजस्थानी युवक के साथ भेज दिया गया।

पुलिस ने बताया कि खापरखेड़ा निवासी अनुराग शर्मा पिता रमेश कुमार शर्मा ने 23 जनवरी 17 को मंगलवारा थाने में सूचना दी कि उसकी पत्नी प्रतीक्षा शर्मा (28) घर से कहीं चली गई है। सूचना के बाद भी पत्नी को अनुराग ने सभी संभावित जगह, परिचितों के यहां खोजा लेकिन सफलता नहीं मिली। अनुराग ने बताया कि अचानक उसकी पत्नी तीन दिन पहले घर आ गई लेकिन शनिवार रविवार दरमियानी रात वह राजस्थान निवासी एक युवक के साथ जा रही थी तो गांव वालों ने दोनों को पकड़ लिया और थाने लेकर पहुंचे।

अनुराग शर्मा ने बताया कि छग निवासी इस महिला से उसका विवाह 2014 में हुआ था विवाह के बाद पता चला कि पूर्व में उसका विवाह हो चुका है इसके बाद भी उसने पत्नी के रूप में उसे स्वीकार किया। महिला ने उसे फिर धोखा दिया। वह रिपोर्ट दर्ज करा कर पत्नी को खोजता रहा लेकिन पत्नी ने फेसबुक पर चैटिंग के जरिए तीसरे युवक से संबंध बनाए और राजस्थान जाकर तीसरा विवाह कर लिया।

अनुराग ने बताया कि उसने पत्नी को छोड़ दिया है। अब वह तीसरे युवक के साथ ही रहे। टीआई लवकुश शर्मा ने बताया कि रात में यह मामला आया था महिला ने तीसरा विवाह राजस्थान के युवक के साथ किया है पूछताछ और दस्तावेज लेने के बाद दोनों को जाने दिया गया।

Web Title "Friendship on facebook "

Rajasthan Patrika Live TV