उबर ने करवा दिया तलाक, पति ने कंपनी पर ठोका 34 करोड़ का मुकदमा

Amanpreet Kaur

Publish: Feb, 13 2017 11:09:00 (IST)

Dunia Ajab Gajab

पति-पत्नी के बीच तलाक के लिए पति ने उबर कैब को जिम्मेदार ठहराया है

नई दिल्ली। अब आप सोच रहे होंगे कि उबर तो कैब सर्विस देता है, वह तलाक कैसे करवा सकता है, लेकिन यह मामला थोड़ा अलग है। पति-पत्नी के बीच तलाक के लिए पति ने उबर कैब को जिम्मेदार ठहराया है और इसके लिए कंपनी से 34 करोड़ रुपए के मुआवजे की भी मांग की है।

दरअसल पति का आरोप है कि यह तलाक उबर एप की वजह से हुआ। इसकी वजह से फ्रेंच बिजनेसमैन के अफेयर के बारे में उसकीपत्नी को पता चल गया और पत्नी ने उससे तलाक ले लिया। इसके बाद गुस्साए बिजनेसमैन ने उबर पर 40 करोड़ पौंड यानी करीब 34 करोड़ रुपए का मुआजवा देने की मांग करते हुए मुकदमा दर्ज किया। बिजनेसमैन का कहना है कि उबर के एप में गड़बड़ी के कारण ऐसा हुआ।

उन्होंने कहा कि जब भी वो बाहर जाते थे तो ट्रिप के लिए उबर को ही हायर करते थे। इसके बाद उनकी पत्नी के मोबाइल पर एक नोटिफिकेशन आ जाता था। इसी नोटिफिकेशन की वजह से उसकी पत्नी को ये लगने लगा कि उनका किसी महिला से अफेयर चल रहा है।

बिजनेसमैन का आरोप है कि उबर अकाउंट से लॉग आउट करने के बावजूद भी उनकी यात्रा के बारे में पत्नी के मोबइल पर नोटिफिकशन आता रहा। इसके बाद शक की वजह से पत्नी ने पति को तलाक दे दिया। अब पति ने उबर कैब से मुआवजा मांगा है। वहीं उबर ने इस मामले में शिकायतकर्ता से मिलने की बात कही है।

Web Title "Man blames Uber for his divorce, claims Rs 34 crore "

Rajasthan Patrika Live TV