माइक्रोसॉफ्ट जल्द लॉन्च करेगी ये सबसे अनोखा लैपटॉप

Anil Jangid

Publish: Jan, 03 2017 12:01:00 (IST)

Computer

माइक्रोसॉफ्ट का ये लैपटॉप एपल के नए मैकबुक को देगा टक्कर

नई दिल्ली। टेक्नोलॉजी कंपनी माइक्रोसॉफ्ट अब जल्द ही अपना नया लैपटॉप Surface Pro 5 लॉन्च कर सकती है। खबर है कि कंपनी इसे मार्च तक मार्केट में उतारेगी। नए Surface Pro में अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले, मैग्नेटिक चार्जिंग स्टाइलस के साथ आ रहा है। इसको पेगाट्रोन टेक्नोलॉजी तैयार कर रही है।

लीक हुई तस्वीर
चीन के मीडिया में आई खबर के मुताबिक माइक्रोसॉफ्ट का यह नया दमदार लैपटॉप Intel's Kaby Lake प्रोसेसर के साथ आएगा जो बहुत ही फास्ट है। माइक्रोसॉफ्ट Surface Pro 5 तस्वीर भी लीक हो चुकी है जिसको लेकर कई तरह की बातें की जा रही है।

पहले वाले लैपटॉप रहे सफल
आपको बता दें कि इससे पहले माइक्रोसॉफ्ट Surface Pro 4 और Surface Book मार्केट में सफलता प्राप्त कर चुके है। माइक्रोसॉफ्ट ने कहा था कि नवंबर 2016 में सर्फेस डिवाइस की ही बिक्री सबसे अच्छी हुई। लोगों ने न्यू मैकबुक प्रो 2016 के ऑप्शन के तौर पर इन लैपटॉप्स को अपनाया था।

दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप
सरफेस के बारे में कंपनी का दावा था कि यह दुनिया का सबसे पतला ऑल इन वन कंप्यूटर है जिसमें डिस्पले स्क्रीन भी काफी पतली दी गई है। इसमें 28 इंच की 1.5 मिलिमिटर पतली स्क्रीन दी गई है। ऐसे अब कयास लगाए जा रहे हैं सरफेस प्रो 5 इनसे भी बेहतर लैपटॉप साबित होगा।

Web Title "Microsoft Surface Pro 5 launch possible by March 2016 "

Rajasthan Patrika Live TV