उबेर के अध्यक्ष जेफ जोन्स ने दिया इस्तीफा

Business

एप आधारित कैब सेवा प्रदाता उबेर के अध्यक्ष जेफ जोन्स ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कंपनी ने भी इसकी पुष्टि कर दी है। 

न्यूयार्क. एप आधारित कैब सेवा प्रदाता उबेर के अध्यक्ष जेफ जोन्स ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कंपनी ने भी इसकी पुष्टि कर दी है। जोन्स को इस पद पर नियुक्त हुए छह माह ही हुए थे।मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि हम जोन्स को छह माह तक कंपनी में दी गई उनकी सेवा के लिए धन्यवाद देते हैं और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं। जोन्स को पिछले साल अगस्त के अंत में उबेर का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था। उबेर में जोन्स कैब संचालन, विपणन और ग्राहक सहायता विभाग को देखते थे।

कई वरिष्ठ अधिकारी दे चुके हैं इस्तीफा
बताया जाता है कि पिछले कुछ माह से कंपनी के साथ कई विवाद जुड़ गए थे। कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ट्रैविस कालनिक ने कर्मचारियों को लिखे एक पत्र में कहा कि जोन्स ने यह निर्णय कंपनी द्वारा मुख्य संचालन अधिकारी (सीओओ) की नियुक्ति का फैसला लेने के बाद किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जोन्स इस पर तुरंत टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हो सके। उबेर फरवरी से अब तक अपने कई बड़े कार्यकारी अधिकारियों को खो चुकी है। इस साल मार्च में उबेर के 'ग्रोथ एंड प्रोडक्ट' विभाग के प्रमुख एड बेकर ने भी इस्तीफा दे दिया था।

Web Title "President of Uber Jeff jones resign from his post "

Rajasthan Patrika Live TV