Photo: करीना का नजर आया ममताभरा रूप, शेयर की तैमूर की बेहद क्यूट तस्वीर

Dilip chaturvedi

Publish: Mar, 18 2017 07:22:00 (IST)

Bollywood

 तैमूर के माथे को चूमती नजर आ रही हैं  करीना और बेबी तैमूर भी मस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं...

मुंबई। प्रेग्रेंसी से लेकर मां बनने तक अभिनेत्री करीना कपूर खान ने खूब सुर्खियां बटोरीं। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद करीना घर के बरामदे से सैफ अली और बेटे के साथ अपने फैंस का अभिवादन किया था। उस वक्त सैफ के गोद में नजर आए थे बेबी तैमूर। हालांकि इस दौरान तैमूर नाम को लेकर खूब हल्ला रहा। इस नाम पर तरह-तरह के सवाल उठाए गए। धीरे-धीरे यह मामला शांत हो गया। अभी कुछ दिन पहले की बात है कि सैफ  अली खान ने बेबी तैमूर की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था और अब पहली बार तैमूर अपनी मां की गोद में हंसते-खिलखिलाते नजर आए हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल है, जिसमें करीना का ममताभरा रूप बखूबी देखा जा सकता है। वो तैमूर के माथे को चूमती नजर आ रही हैं और तैमूर भी मस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं।

हम आपको बता दें कि करीना की आंखों का तारा अब तीन माह का हो चुका है। इतना ही नहीं अब यह भी सुनने  में आ रहा है कि करीना अपने जिगर के टुकड़े को अपने साथ वीरे की वेडिंग की शूट पर लेकर जाने वाली हैं। यदि वो इस लाडले नवाब को सेट पर लेकर जाती हैं, तो सेट से तैमूर की प्यारी तस्वीरें देखने को मिलेंगी।

खबरों की मानें, तो वीरे द वेडिंग की शूटिंग मई से शुरू हो जाएगी। बता दें कि वीरे दी वेडिंग बॉलीवुड की ऐसी पहली फिल्म होगी, जो लड़कियों पर बेस्ड है। अब तक इस तरह की फिल्म नहीं बनी है। पिछले दिनों करीना कपूर खान ने फिल्म की कहानी को लेकर खुलासे किएथे। करीना ने बताया कि, उनके हिसाब से यह भारत की पहली लड़कियों की रियल फिल्म है। फिल्म चार लड़कियों और उनके चार दोस्तों के बारे में है। जो फिल्म में मेरी (करीना कपूर खान) शादी में एक साथ आती हैं। यह कहानी वास्तव में काफी मजेदार और इंटररेस्टिंग हैं। फिल्म को सोनम  की बहन रिया कपूर ही प्रोड्यूस कर रही हैं।

Web Title "Kareena kapoor khan Shared latest pic baby taimur "

Rajasthan Patrika Live TV