नंजनगुड एवं गुंडलपेट में कांग्रेस की जीत तय : खादर

Shankar Sharma

Publish: Mar, 19 2017 09:36:00 (IST)

Bangalore, Karnataka, India

नंजनगुड तथा गुंडलपेट विधानसभा क्षेत्रों में 9 अप्रेल को हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित है। आहार एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री यूटी खादर ने यह बात कही

बेंगलूरु. नंजनगुड तथा गुंडलपेट विधानसभा क्षेत्रों में 9 अप्रेल को हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित है। आहार एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री यूटी खादर ने यह बात कही।

जिला मुख्यालय बेलगावी में शनिवार को उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने चार वर्ष में समाज के सभी वर्ग के विकास के कार्यक्रम लागू किए हैं। इन कार्यक्रमों के बलबूते पर दोनों सीटों पर कांग्रेस आसानी से जीत हासिल करेगी।  

उन्होंने कहा कि सरकार ने चामराजनगर के समग्र विकास पर भी सबसे अधिक ध्यान दिया है। परिणाम स्वरूप चामराजनगर जिले की जनता भी सरकार के साथ है।

उन्होंने कहा कि पहले यह धारणा बनी थी कि जो भी मुख्यमंत्री या मंत्री चामराजनगर का दौरा करता है, उसे मंत्री पद से हाथ धोना पड़ता है। इस कारण कोई मुख्यमंत्री चामराजनगर क्षेत्र का दौरा नहीं करता था। लेकिन मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने इस धारणा को गलत साबित करते जिले का कई बार दौरा किया और जिले के विकास को नया आयाम दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य में जो स्वयंसेवी संस्थाएं दासोह अन्नदान जैसी योजनाएं चला रही हैं ऐसी संस्थान, अनाथाश्रम, वृध्दाश्रमों को अन्नभाग्या योजना के अंतर्गत चावल की आपूर्ति की जाएगी।    
 
कई वरिष्ठ नेताओं के कांग्रेस छोडकर दूसरे दलों में शामिल होने को लेकर पूछे सवाल के जवाब में खादर ने कहा कि कांग्रेस एक रेलगाड़ी की तरह है। कई यात्री रास्ते में ट्रेन से उतरते, चढ़ते रहते हैं।

Web Title "Congress victory in Nanjangud and Gundalpet: Khadar "

Rajasthan Patrika Live TV