WhatsApp ने मानी यूजर्स की बात, फिर से आ रहा टेक्स्ट स्टेटस फीचर

Anil Jangid

Publish: Mar, 11 2017 10:26:00 (IST)

Apps

नई दिल्ली। WhatsApp पर टेक्स्ट स्टेटस फीचर को About नाम से दिया जा रहा है

नई दिल्ली। WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी है कि उस से हटाया गया स्टेटस फीचर अब फिर से दिया जा रहा है। आपको बता दें कि WhatsApp अपनी 8वीं सालगिरह के मौके पर ‘स्टेटस’ फीचर जारी किया था। इस नए फीचर को लेकर कई यूजर्स में नाराजगी थी। कुछ यूजर्स को व्हाट्सएप का ये इंस्टाग्राम ‘स्टोरी’ जैसा ‘स्टेटस’ फीचर अच्छा नहीं लग रहा था। इसी वजह से व्हाट्सएप अपना पुराना स्टेट्स फीचर फिर से लेकर आ रही है। व्हाट्सएप अभी इस फीचर की टेस्टिंग कर रही है। व्हाट्सएप बीटा टेस्टर इस फीचर को About नाम से इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

इस वर्जन में आया स्टेटस फीचर
एंड्रॉयड के 2.17.95 बीटा वर्जन पर पुराना स्टेटस ऑप्शन दिखाई दे रहा है। हालांकि यदि आप बीटा यूजर नहीं हैं तो इसके लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। इसके अलावा यदि आप अभी ये फीचर इस्तेमल करना चाहते हैं तो आप बीटा टेस्टर के तौर खुद को रजिस्टर कर प्ले स्टोर से ये बीटा वर्जन अपडेट ले सकते हैं। लेकिन अब व्हाट्सएप भी जल्द ही व्हाट्सएप इसे औपचारिक तौर पर जारी करने जा रही है।

इस तरह यूज कर सकेंगे स्टेटर फीचर
व्हाट्सएप यूजर्स को स्टेटस फीचर के लिए इसके सेटिंग मेन्यू में जाना होगा और इसके बाद प्रोफाइल पिक्चर के नीचे स्टेटस नजर आएगा। यहां पर क्लिक कर यूजर स्टेटस बदलने सेत उसे एडिट कर सकते हैं। यहां पर पहले की तरह ही कुछ डिफॉल्ट ऑप्शन जैसै- Available, Busy, At school, At the movie आदि मिलेंगे। आपको बता दें कि हालांकि पुराने स्टेटस के साथ ही नया स्टेटस फीचर भी रहेगा। ऐसे में यह व्हाट्सएप यूजर्स पर निर्भर करेगा कि वो अपनी पसंद के हिसाब से दोनों ऑप्शन में से कोई भी चुन सकते हैं।

Web Title "WhatsApp to release Text Status feature again "

Rajasthan Patrika Live TV