कॉरपोरेट कर्मियों के लिए पेटीएम का फूड वॉलेट लॉन्च

Kamal Rajpoot

Publish: Apr, 17 2017 06:49:00 (IST)

Apps

पेटीएम ने कॉरपोरेट जगत के कर्मचारियों को कर बचाने के अवसर प्रदान करने के लिए अपनी तरह का पहला फूड वॉलेट लांच किया है

नई दिल्ली। पेटीएम ने कॉरपोरेट जगत के कर्मचारियों को कर बचाने के अवसर प्रदान करने के लिए अपनी तरह का पहला फूड वॉलेट लांच किया है। यह नवाचार कंपनियों को सरकार द्वारा स्वीकृत कर छूट के ब्रैकेट के तहत कर्मचारियों को आहार भत्ता देने में मदद करेगा। यह फूड वॉलेट पेटीएम एप में उपलब्ध होगा और कर्मचारियों को दिया जाने वाला आहार भत्ता डिजिटल होगा। इससे इसके खोने या खत्म होने का जोखिम दूर होगा।

कंपनी ने सोमवार को एक बयान में कहा कि पेटीएम का फूड वॉलेट एक अनोखे इंटरफेस के साथ आता है, जहां कर्मचारी पासबुक में रिअल टाइम बैलेंस देख सकते हैं और एप के 'निअरबाई' फीचर में सबसे नजदीकी फूड आउटलेट का पता लगा सकते हैं। इस वॉलेट का प्रयोग कार्यालय के कैफेटेरिया के साथ ही छोटे सिंगल आउटलेट्स सहित विभिन्न प्रकार के ऑनलाइन और भौतिक व्यापारों में भी किया जा सकता है। इस सूची में केएफसी, बर्गर किंग, जोमाटो, पिज्जा हट, कैफे कॉफी डे और बिग बाजार व अन्य शामिल हैं। बेजोड़ सरलता और सहजता के अलावा, ग्राहक बेहतरीन डील्स, छूट और कैशबैक जैसे अन्य फायदों का लाभ उठा सकते हैं।

पेटीएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष किरण वसि रेड्डी ने कहा, "पेटीएम फूड वॉलेट पारंपरिक मील वाउचर की दुनिया में क्रांतिकारी परिवर्तन लाएगा और नियोक्ता, कर्मचारी व फूड रिटेलर सभी हितधारकों को फायदा पहुंचाएगा। कॉरपोरेट कर्मचारी अब आसानी से अपने मोबाइल का प्रयोग कर अपने खाने-पीने का भुगतान कर सकते हैं और एप पर सभी भुगतानों को जांच सकते हैं। यह कागजी वाउचरों जैसे पारंपरिक उपायों की तुलना में बेहद सहूलियत देगा और कर लाभ भी देगा।"

Web Title "Paytm Food Wallet Launched, Aims to Help Firms Enable Tax Savings for Their Employees "