यूएस में अब सिख को मारी गोली, कहा- 'वापस जाओ अपने देश'

America

अमरीका में भारतीयों के खिलाफ नस्लीय हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब एक 39 साल के अज्ञात सिख को घर के बाहर गोली मारने का मामला सामने आया है। इससे पहले भारतीय कारोबारी  हरनीश पटेल और इंजीनियर श्रीनिवास को गोली मार दी थी। इसके बाद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने नस्ल और धर्म के आधार पर होने वाले हमलों की कड़ी निंदा की थी।

न्यूयॉर्क। अमरीका में भारतीयों के खिलाफ नस्लीय हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब एक 39 साल के अज्ञात सिख को घर के बाहर गोली मारने का मामला सामने आया है। इससे पहले भारतीय कारोबारी  हरनीश पटेल और इंजीनियर श्रीनिवास को गोली मार दी थी। इसके बाद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने नस्ल और धर्म के आधार पर होने वाले हमलों की कड़ी निंदा की थी।

हमलावर ने कहा- 'वापस जाओ अपने देश'
सिख को उसी के घर के बाहर गोली मारकर घायल कर दिया गया। हमलावर गोली मारने से पहले ‘अपने देश वापस जाओ।’ चिल्ला रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिख व्यक्ति शुक्रवार को वाशिंगटन राज्य के केंट शहर स्थित अपने घर के बाहर अपना वाहन ठीक कर रहा था। उसी वक्त उसे गोली मारी गई।

अश्वेत ने मारी बाजू में गोली
केंट पुलिस के मुताबिक, दोनों व्यक्तियों के बीच कहासुनी हुई। हमलावर ने सिख से अपने देश वापस जाने के लिए कहा और उसके बाजू पर गोली मार दी। पीड़ित के अनुसार, हमलावर छह फुट लंबा एक श्वेत आदमी था। उसने अपने चेहरे के निचले हिस्से को एक नकाब से ढका हुआ था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Web Title "Sikh man shot at in U.S., told ‘go back to your own country’ "

Rajasthan Patrika Live TV