दलालों सहित तीन गिरफ्तार

Mukesh Sharma

Publish: Mar, 20 2017 09:22:00 (IST)

Ahmedabad, Gujarat, India

जूनागढ़ जिले के मांगरोळ में बंगलादेशी किशोरी से देह व्यापार कराने के प्रकरण में जिला स्थानीय अपराध शाखा

जूनागढ़।जूनागढ़ जिले के मांगरोळ में बंगलादेशी किशोरी से देह व्यापार कराने के प्रकरण में जिला स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) व स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की टीम ने रविवार को तीन जनों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियों में मांगरोल की दलाल वर्षाबेन, जीवण मोढ़ा एवं अहमदाबाद का दलाल राजू उर्फ श्रीकांत शामिल हैं। पुलिस ने इस मामले में मांगरोळ के छह सहित 12 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

मांगरोळ एसटी बस स्टैंड पर शुक्रवार दोपहर को मिली एक बंगलादेशी किशोरी ने शनिवार को मांगरोळ पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई, जिसमें बंगलादेश निवासी पीडि़ता की मौसी, मौसा इस्माइल, कोलकाता के हावड़ा स्टेशन निवासी टीका, मुम्बई निवासी रोनी, अहमदाबाद निवासी राजू उर्फ श्रीकांत, मांगरोळ निवासी वर्षाबेन पंड्या व अन्य लोगों पर देह व्यापार में धकेलने का आरोप लगाया था।

किशोरी ने बताया कि मौसी व मौसा ने तीन हजार रुपए में उसे बेच दिया था। बंंगलादेश का बॉर्डर पार करा कर पीडि़ता को कोलकाता पहुंचाया। बाद में उसे देह व्यापार में धकेल दिया। शुरुआत में हावड़ा रखने ले बाद उसे मुम्बई भेजा गया। मुम्बई से अहमदाबाद और वहां से मांगरोल भेज दिया गया। वर्षाबेन ने किशोरी को मांगरोल, शील व अन्य स्थलों पर भेज दिया, जहां 5 लोगों ने किशोरी से दुष्कर्म किया। इस दौरान वर्षा के घर पर हंगामा होने से किशोरी भाग गई और एसटी स्टैंड पर पहुंच गई। पुलिस को आशंका है कि यह अन्तराष्ट्रीय रैकेट है।
 

Web Title "Three arrested with brokers "

Rajasthan Patrika Live TV