scriptयुवती को मार-मार कर अधमरा कर दिया, लव-जिहाद केस पर सिंधिया का बड़ा बयान | The girl was beaten to near death, Scindia's big statement on love jihad case | Patrika News
गुना

युवती को मार-मार कर अधमरा कर दिया, लव-जिहाद केस पर सिंधिया का बड़ा बयान

लव जिहाद के इस केस में अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया Jyotiraditya Scindia ने भी बड़ा बयान दिया है।

गुनाApr 25, 2024 / 11:35 am

deepak deewan

love jehad
गुना में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया। आरोपी अयान ने युवती के साथ हैवानियत की। उसके मुंह में मिर्च डाली और फेविक्विक से होंठ चिपका दिए। इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस एक्शन मोड में है। युवती को टॉर्चर करने वाला अयान अब पुलिस गिरफ्त में है। लव जिहाद के इस केस में अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया Jyotiraditya Scindia ने भी बड़ा बयान दिया है।
गुना शिवपुरी लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अयान को सख्त सजा देने की बात कही है। इस बीच पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि अयान घर के अंदर बर्बरता से मारपीट करता था।
घटना वाली रात को तो वह दरिंदा बन गया। उसने युवती को मार मारकर अधमरा कर दिया। आंखों में मिर्च पॉवडर डाल दिया जिससे वह चीखने लगी तो मुंह में भी मिर्च पाउडर डालकर उसके होंठों को फेविक्विक Feviquick से चिपका दिया।
केंद्रीय मंत्री और गुना से बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस केस में पहली बार बयान दिया है। उन्होंने अपने एक्स हेंडल पर इस केस पर पोस्ट की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि— “गुना की एक बेटी के साथ बर्बरता और हैवानियत का समाचार विचलित कर देने वाला है। आशा करता हूं कि हमारी इस बेटी को जल्द से जल्द न्याय मिल सकेगा। अपराधी को सख़्त सज़ा मिले ताकि कोई हैवान हमारी बहन-बेटियों के सम्मान से खिलवाड़ करने का दुस्साहस करने की सोच भी न पाए।”
इस सनसनीखेज लव जिहाद मामले में नया खुलासा हुआ है। अयान ने छोटे से कमरे में युवती को एक महीने तक बंधक बनाकर रखा था। कैंट थाना पुलिस अयान पठान के साथ घटनास्थल पर पहुंची। कमरे से फेविक्विक, बेल्ट और प्लास्टिक का पाइप बरामद किया।
युवती अभी जिला अस्पताल में ही भर्ती है। मां ने बताया कि अपनी बेटी को अयान से दूर रखने के लिए वह उसे शिवपुरी ले गई थी, लेकिन युवती वापस गुना आकर आरोपी के साथ ही रहने लगी। अयान ने युवती का लगातार शारीरिक शोषण किया गया, जिसमें उसके घरवालों ने साथ दिया। बाद में हालत खराब होने पर अयान की मां ने युवती को अस्पताल में भर्ती करा दिया। अयान मोहल्ले में भी लोगों से लड़ाई झगड़ा करता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो