scriptदेवीपाटन मेला ड्यूटी कर रहे LIU के दीवान की संदिग्ध मौत | Suspicious death of LIU's constable doing Devipatan fair duty | Patrika News
यूपी न्यूज

देवीपाटन मेला ड्यूटी कर रहे LIU के दीवान की संदिग्ध मौत

जिले में आज सुबह पुलिस विभाग में उस समय हड़कंप मच गया जब LIU के दीवान की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेजा है। छानबीन के लिए फोरेंसिक व थाने की पुलिस लगी है।

बहराइचApr 20, 2024 / 10:23 pm

anoop shukla

शनिवार को देवीपाटन मेला ड्यूटी में आए खुफिया एजेंसी एलआईयू के मुख्य आरक्षी की संदिग्ध मौत हो गई है। वो मूल रूप से गोरखपुर के झंगहा थानाक्षेत्र के रहने वाले थे। शनिवार की सुबह उसका शव मेले के निकट परसपुर करौंदी गांव में किराए के कमरे के बाहर तख्त पर मिला।सूचना पर पुलिस महकमे में खलबली मच गई। एसपी केशव कुमार ने मौके का निरीक्षण किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेजा है। छानबीन के लिए फोरेंसिक व थाने की पुलिस लगी है।
देवीपाटन शक्तिपीठ तुलसीपुर में चल रहे राजकीय मेले के दौरान ड्यूटी करने आएएलआईयू के हेड कांस्टेबल का शव कमरे के बाहर संदिग्ध हालत में पाया गया है। बहराइच जनपद में तैनात मुख्य आरक्षी रणविजय विश्वकर्मा (38) जो वर्तमान समय में एलआईयू डिपार्टमेंट में तैनात थे। विभाग ने उनकी ड्यूटी देवीपाटन मेले में लगाई थी।
शनिवार सुबह रणविजय का शव मेले के निकट परसपुर करौंदा निवासी छेदी चौहान के यहां कमरा किराए पर ले रखा था। रणविजय के साथ बहराइच के मुख्य आरक्षी कौशल किशोर पांडे भी वहीं पर सो रहे थे। कौशल कमरे के अंदर सोये थे। सुबह रणविजय के मौत की सूचना कौशल किशोर ने देवीपाटन पुलिस चौकी पर दी।
रण विजय मूल रूप से गोरखपुर जिले थाना क्षेत्र झंगहा के रहने वाले हैं। उनकी मौत कैसे हुई इस बात की छानबीन करने में पुलिस जुट गई है। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर छानबीन किया और साक्ष्य एकत्र किया। एसपी केशव कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। मुख्य आरक्षी के मौत की सूचना उनके परिजनों को भेज दी गई है।
तुलसीपुर के सीओ राघवेन्द्र प्रताप सिंह को पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है। सीओ ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। वहीं उनके साथ रह रहे मुख्य आरक्षी कौशल किशोर से जानकारी की गई। शुक्रवार को उनके गतिविधियों के साथ ही खाना खाने और सोने तक की रिपोर्ट तैयार हुई है। बाकी अन्य जानकारी जुटाई जा रही है।

Home / UP News / देवीपाटन मेला ड्यूटी कर रहे LIU के दीवान की संदिग्ध मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो