scriptपीएमके नेता रामदास ने आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों को लेकर तमिलनाडु सरकार की आलोचना की | Patrika News
ख़बरें सुनें

पीएमके नेता रामदास ने आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों को लेकर तमिलनाडु सरकार की आलोचना की

काली मिर्च, जीरा, मिर्च और धनिया सहित किराने की वस्तुओं की कीमतें बढ़ गई हैं।

चेन्नईApr 24, 2024 / 03:01 pm

PURUSHOTTAM REDDY

पीएमके के संस्थापक डॉ एस रामदास

चेन्नई. पीएमके के संस्थापक डॉ एस रामदास ने सवाल किया कि क्या राज्य के खाद्य मंत्री की अध्यक्षता वाली मूल्य निगरानी समिति को राज्य भर में खाद्य तेल, दालों और किराने की वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि के बारे में पता था। उन्होंने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री से सवाल किया, पिछले महीने में तमिलनाडु में तेल और किराने की कीमतों में तेजी से वृद्धि हुई है। दालों, हल्दी और मिर्च पाउडर की कीमतें 15 रुपए प्रति किलोग्राम बढ़ गई हैं। काली मिर्च, जीरा, मिर्च और धनिया सहित किराने की वस्तुओं की कीमतें बढ़ गई हैं।

उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, तेल की कीमतें 30 रुपए प्रति किलोग्राम हो गई हैं, इससे गरीब और मध्यम वर्ग के लोग बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीनों में चावल की कीमत 15 रुपए प्रति किलोग्राम हो गई है और जनता बुरी तरह प्रभावित हुई है। अब अन्य वस्तुओं की कीमतें भी बढ़ गई हैं, जिससे वे लोगों की पहुंच से बाहर हो गई हैं। अपनी बातों को जारी कर रखते हुए आगे कहा, यह निंदनीय है कि तमिलनाडु सरकार ने आवश्यक वस्तुओं की कीमत को नियंत्रित करने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की है, जबकि ऐसी खबरें हैं कि कीमतें और बढ़ेंगी। उन्होंने आश्चर्य जताया कि क्या मूल्य निगरानी समिति को तेल, दाल और किराना वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि की जानकारी है।

रामदास ने कहा, क्या मूल्य निगरानी समिति ने कीमतों को नियंत्रित करने के उपायों की सुविधा के लिए सरकार को इस पर रिपोर्ट सौंपी है? यह ज्ञात नहीं है। उन्होंने राज्य सरकार से उचित मूल्य की दुकानों पर पारिवारिक कार्डों पर आपूर्ति की जाने वाली दालों और पाम तेल की मात्रा को प्रति कार्ड दो किलोग्राम तक बढ़ाने की मांग की।

पीएमके के संस्थापक डॉ एस रामदास

Home / News Bulletin / पीएमके नेता रामदास ने आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों को लेकर तमिलनाडु सरकार की आलोचना की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो