scriptनेहा की हत्या की निंदा कर एनएसयूआई ने किया प्रदर्शन | NSUI demonstrated by condemning Neha's murder | Patrika News
समाचार

नेहा की हत्या की निंदा कर एनएसयूआई ने किया प्रदर्शन

हुब्बल्ली. छात्रा नेहा की हत्या की निंदा करते हुए नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) की ओर से छात्रों ने बुधवार को शहर के बीवीबी कॉलेज के सामने विरोध प्रदर्शन कर मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की।उन्होंने बीआरटीएस कॉरिडोर के बीच चिगरी बसों तथा हुब्बल्ली-धारवाड़ के बीच सार्वजनिक वाहनों का आवागमन करीब एक […]

हुबलीApr 24, 2024 / 10:28 pm

Zakir Pattankudi

NSUI demonstrated

हुब्बल्ली में बुधवार को बीवीबी कॉलेज के मुख्य प्रवेश द्वार के सामने प्रदर्शन करते एनएसयूआई कार्यकर्ता।

हुब्बल्ली. छात्रा नेहा की हत्या की निंदा करते हुए नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) की ओर से छात्रों ने बुधवार को शहर के बीवीबी कॉलेज के सामने विरोध प्रदर्शन कर मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की।
उन्होंने बीआरटीएस कॉरिडोर के बीच चिगरी बसों तथा हुब्बल्ली-धारवाड़ के बीच सार्वजनिक वाहनों का आवागमन करीब एक घंटे तक रोककर आक्रोश जताया।
उन्होंने हत्यारे को फांसी की सजा, उम्रकैद की सजा या एनकाउंटर की सजा देने की मांग की।
उन्होंने बीवीबी कॉलेज के मुख्य प्रवेश द्वार का गेट तोड़ कर अंदर घुसने की कोशिश की और मांग की कि अगर नेहा को जल्द न्याय नहीं मिला तो संगठन अपना संघर्ष जारी रखेगा। दाहिनी ओर का गेट खाल कर अंदर घुसने की कोशिश करने पर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर कर स्थिति को शांत किया।
उन्होंने एनएसयूआई का झंडा और नेहा की मौत को न्याय दो जैसी तख्तियां दिखाईं और नारे लगाए। आरोपी को फांसी देने की मांग की।
डीसीपी राजीव एम. को ज्ञापन सौंपकर जांच जल्द से जल्द पूरी कर आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग की।
विरोध प्रदर्शन में रोहित घोडके, रफीक अली, रोहन हिप्परगी, विनय पट्टनशेट्टी, राहुल बेलदाडी, बसनगौड़ा पाटिल, विशाल माने, किरण गाणदाल, कल्मेश उल्लागड्डी, निखिल हिरेमठ, किशोर शिरसंगी समेत सैकड़ों छात्र-छात्रों ने भाग लिया था।

Hindi News/ News Bulletin / नेहा की हत्या की निंदा कर एनएसयूआई ने किया प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो