scriptLok Sabha Elections 2024: चाइना का माल है मोदी की गारंटी, जिसका कोई लॉजिक नहीं- जीतू पटवारी | Modi's guarantee is Chinese goods, which has no logic: Tapatwari | Patrika News
समाचार

Lok Sabha Elections 2024: चाइना का माल है मोदी की गारंटी, जिसका कोई लॉजिक नहीं- जीतू पटवारी

एमपी के ग्वालियर-चंबल अंचल में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने पीएम मोदी पर किया तंज..

भिंडApr 28, 2024 / 08:08 am

Sanjana Kumar

jitu Patwari
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पीएम मोदी की गारंटी को चाइना का माल बताते हुए कहा है कि इसके पीछे कोई लॉजिक नहीं है। मोदी को 10 साल मिले, पांच और चाहिए, लेकिन अग्निवीर को चार साल ही दिए। यह नरेंद्र मोदी की सोच है।
ऊमरी और मौ में जनसभा में जीतू ने कहा कि मोदी पर लोगों ने कितना भरोसा किया। लोग जब मर रहे थे कोरोना में तब लोगों से थाली बजवाई, ताली बजवाई, आरती उतरवाई, टॉर्च जलवाई। इतने भरोसे के बावजूद अगली बार वोट डालने के अवसर को लेकर संदेह है। आजादी के 75 साल में भाजपा के 10 साल में देश को पीछे कर दिया। अब महंगाई पर बात नहीं करते हैं।

उधर सीएम ने साधा कांग्रेस पर निशाना

शिवपुरी. हमने विधानसभा चुनाव के दौरान 2700 रुपए प्रति क्विंटल गेहूं खरीदने की बात इस वर्ष के लिए नहीं, बल्कि अगले पांच साल में इस रेट पर खरीदने के लिए कहा था। यह बात ग्वालियर सीट के तहत शिवपुरी के करैरा में सीएम डॉ.मोहन यादव ने कही।
सीएम डॉ. मोहन ने कहा कि कांग्रेस के लोग इसलिए आर्थिक जनगणना करवा रहे हैं, ताकि आपके हिस्से का आधा माल दूसरे लोगों को बांट दें। शनिवार सुबह 10 की जगह दोपहर 1.04 बजे दतिया से होते हुए सीएम करैरा पहुंचे। लगभग 15 मिनट
संबोधन में मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कांग्रेस को जमकर कोसा।

Home / News Bulletin / Lok Sabha Elections 2024: चाइना का माल है मोदी की गारंटी, जिसका कोई लॉजिक नहीं- जीतू पटवारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो