scriptMLA ने पूछा – प्यार मोहब्बत क्या होता है, प्रेमी जोड़ा बोला – सदियों से चल रहा, होटल खुलवा दो.. | MLA asked - what is love, the lover couple said - it has been going on for centuries, open a hotel for me. | Patrika News
राज्य

MLA ने पूछा – प्यार मोहब्बत क्या होता है, प्रेमी जोड़ा बोला – सदियों से चल रहा, होटल खुलवा दो..

होटल के बंद होने के बाद कपल्स का जमावड़ा नेहरू गार्डन में लगा रहता है। इसकी शिकायत जब स्थानीय लोगों ने की तो विधायक ने मौके पर पहुंचकर दबिश दी। इस दौरान गार्डन में दो-तीन जोड़े बैठे नजर आए।

भिलाईApr 22, 2024 / 12:33 pm

चंदू निर्मलकर

Durg news, Durg hindi news, Bhiali news, Bhilai hindi news, Latest cg news, Latest hindi news
दुर्ग जिले के वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन अपने कामों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। साथ ही जनता की समस्याओं का त्वरित समाधान करने के मामले में उनकी एक अलग ही छवि है। लेकिन OYO होटल को बंद करने को लेकर एक फिर विधायक रिकेश सेन फिर से सुर्खियों में आ गए है। दरअसल इस बार OYO होटल को खुलवाने के लिए प्रेमी जोड़े ने गुहार लगाई है।
पता होगा कि विधायकी मिलते ही उन्होंने सबसे पहले शहर में संचालित ओयो और रोड से दिखने वाले आहता को बंद कराया। जिसके बाद अब ओयो होटल को खुलवाने की मांग हो रही है। बता दें कि होटल के बंद होने के बाद कपल्स का जमावड़ा नेहरू गार्डन में लगा रहता है। इसकी शिकायत जब स्थानीय लोगों ने की तो विधायक ने मौके पर पहुंचकर दबिश दी।

आप ने तो ओयो बंद करवा दिया, जाएं तो कहां जाएं?

इस दौरान गार्डन में दो-तीन जोड़े बैठे नजर आए। रिकेश सेन सीधे कपल्स के पास पहुंचकर उनसे बात की। विधायक ने पूछा कि यहां गार्डन में क्या कर रहे हो.. सवाल का जवाब देना छोड़ उल्टा विधायक को ही नसीहत दे डाली। एक प्रेमी जोड़े ने कहा कि क्या करें…आप ने तो ओयो बंद करवा दिया, जाएं तो कहां जाएं? इतना सुनते ही रिकेश सेन थोड़े तमक गए और कहा कि ओयो बंद करा दिए तो क्या यहां चले आओगे? टाइम पास करना है तो ऐसा नहीं होता कि किसी के घर के सामने आकर टाइम पास करोगे।

गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए सोचना पड़ता है..

दूसरे कपल ने कहा कि कम से कम हमारे लिए पार्क तो छोड़ दीजिए जहां हम बात कर सकें। या फिर हमारे लिए तो कम से कम ओयो खुलवा दीजिए, लोग आपके नाम से डरते हैं, यहां तक दारू पीने के लिए भी डरते हैं और तो और दोस्त यार हमारे साथ घूमने के लिए डरते हैं। हमको हमारी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए सोचना पड़ता है, प्राइवेट प्लेस ही नहीं मिलता।

क्या होता है प्यार मोहब्बत

आखिर में एक युवती से जब विधायक रिकेश सेन ने पूछा कि ये क्या होता है प्यार मोहब्बत, तो युवती ने कहा कि सदियों से प्यार मोहब्बत चलते आ रहा है, कितने सालों से चला आ रहा है। आखिर हम जाएं तो ​कहां जाएं। ये सब सुन विधायक रिकेश सेन की बोलती बंद हो गई। कपल्स को प्यार से समझाते हुए घर भेज दिया।

Home / State / MLA ने पूछा – प्यार मोहब्बत क्या होता है, प्रेमी जोड़ा बोला – सदियों से चल रहा, होटल खुलवा दो..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो