scriptसाली से प्रेम संबंधों के विरोध में जीजा ने दोस्त के साथ मिलकर की साले की गोली मारकर हत्या, जानें मामला | Patrika News
यूपी न्यूज

साली से प्रेम संबंधों के विरोध में जीजा ने दोस्त के साथ मिलकर की साले की गोली मारकर हत्या, जानें मामला

बिथरी में साली से प्रेम संबंधों का विरोध करने पर जीजा ने अपने ही साले की दोस्त के साथ मिलकर हत्या कर दी। उसके सिर में गोली मारी गई थी।

बरेलीApr 23, 2024 / 08:33 pm

Avanish Pandey

बरेली। बिथरी में साली से प्रेम संबंधों का विरोध करने पर जीजा ने अपने ही साले की दोस्त के साथ मिलकर हत्या कर दी। उसके सिर में गोली मारी गई थी। बिथरी पुलिस ने हत्या का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों भुता के इस्मादलपुर निवासी आरोपी विकास पटेल और उसके साथी बदायूं के थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शहवाजपुर श्रीकृष्ण चौक निवासी आरोपी अभिषेक श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया है। उनसे एक तमंचा और खोखा भी बरामद किया गया है।
दोपहर को ही जान से मारने का था प्लान
एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि आरोपी विकास पटेल ने फरवरी 2023 में अमन की चचेरी बहन से लव मैरिज की थी। दिसंबर 2023 में एक कार्यक्रम में विकास, अमन की सगी बहन के संपर्क में आया। इसके बाद से ही वह रोज रात को मोबाइल पर अमन की बहन से बात करने लगा। अमन को इसकी भनक लगी तो उसने विरोध किया। इस पर विकास पटेल ने अमन को जान से मारने का प्लान बनाया। उसने रविवार दोपहर को अमन को जान से मारने के लिए बरेली बुला लिया। उसके साथ खाना खाया। इसी बीच अमन के दो दोस्त सचिन और विक्रांत भी वहां पहुंच गए थे। इसके बाद चारों कपड़ों की खरीदारी करने लगे।
किस्त के पैसे लेने के बहाने बाइक पर बैठ गया था
कपड़ों की खरीदारी करने के बाद रात होने का हवाला देते हुए विकास ने अमन, सचिन और विक्रांत को घर जाने के लिए कहा। इसके बाद अमन, सचिन और विक्रांत बाइक से लालपुर मोड़ पहुंचे और उसके दोनों दोस्त सचिन और विक्रांत दूसरी बाइक से अपने घर चले गए। इसी बीच आरोपी विकास ने अमन को किस्त के पैसे लेने के बहाने गांव चलने की बात कहकर लालपुर मोड़ पर ही रोक लिया। इसके बाद विकास अपने दोस्त अभिषेक के साथ वहां से पहुंचा और अमन की बाइक पर पीछे बैठ गया। जब अमन और विकास दोनों मेहशपुरा शहइमामुद्दीन रास्ते पर पहुंचे तो बाइक पर पीछे बैठे विकास ने तमंचे से अमन के सिर में गोली मार दी। इससे अमन की मौके पर ही मौत हो गई। तब आरोपी विकास अपने साथी अभिषेक के साथ बाइक से अपने संजय नगर वाले कमरे में चला गया।
शक न हो इसलिए अस्पताल और अंतिम संस्कार में भी रहा साथ
एसएसपी ने बताया कि अमन की हत्या के बाद आरोपी विकास ने उसके परिवार के साथ साहनुभूति दिखाता रहा। किसी को उस पर शक न हो इसलिए वह अमन के परिवार के साथ अस्पताल में पहुंचा और अमन के अंतिम संस्कार में भी शामिल रहा था।

Home / UP News / साली से प्रेम संबंधों के विरोध में जीजा ने दोस्त के साथ मिलकर की साले की गोली मारकर हत्या, जानें मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो