scriptधौलपुर: शहर में अचानक पहुंचा ‘टाइगर’, नियमों का उल्लंघन करने वाले भाग निकले | dholpur news | Patrika News
ख़बरें सुनें

धौलपुर: शहर में अचानक पहुंचा ‘टाइगर’, नियमों का उल्लंघन करने वाले भाग निकले

शहर में अव्यवस्थित यातायात और वाहन चालकों के नियमों की अनदेखी को लेकर सोमवार शाम पुलिस की अचानक कार्रवाई से हडक़ंप मच गया। शहर के प्रमुख चौराहे गुलाब बाग समेत आसपास के क्षेत्र में भारी पुलिस बल के साथ वाहनों की जांच की गई और दो दर्जन से अधिक वाहनों को मौके से जब्त कर यातायात कार्यालय भिजवाया गया।

धौलपुरApr 22, 2024 / 10:50 pm

rohit sharma

धौलपुर पुलिस ने जब्त किए वाहन

यातायात पुलिस ने कई दुपहिया वाहन किए जब्त

धौलपुर. शहर में अव्यवस्थित यातायात और वाहन चालकों के नियमों की अनदेखी को लेकर सोमवार शाम पुलिस की अचानक कार्रवाई से हडक़ंप मच गया। शहर के प्रमुख चौराहे गुलाब बाग समेत आसपास के क्षेत्र में भारी पुलिस बल के साथ वाहनों की जांच की गई और दो दर्जन से अधिक वाहनों को मौके से जब्त कर यातायात कार्यालय भिजवाया गया। कार्रवाई के दौरान स्वयं जिला पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरड़ा मौजूद रहे, जिससे कार्रवाई के दौरान जाब्ता पूरी तरह मुस्तैद दिखा। हालांकि, शादी समारोह के चलते खरीदारी करने आए कुछ दुपहिया वाहन चालक कार्रवाई के दौरान परेशानी का भी सामना करना पड़ा। कार्रवाई के दौरान सीओ शहर समेत अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे। साथ ही आरएसी लाइन से अतिरिक्त जाब्ता मंगाया गया।
गौरतलब रहे कि पत्रिका ने प्रमुखता से 21 अप्रेल के अंक में ‘उफ! यह कैसी यातायात व्यवस्था सडक़ के बीच प्राइवेट बस स्टैण्ड’ तथा 22 अप्रेल के अंक में पत्रिका ने फोटो स्टोरी ‘जिम्मेदारों के सामने ही उड़ रही नियमों की धज्जियां’ प्रकाशित की थी। जिसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में दिखा।
धौलपुर में बाइकर्स का आतंक

बता दें कि धौलपुर शहर में कुछ समय से तेज रफ्तार दुपहिया वाहन चलाने वाले बाइकर्स का आतंक मचा हुआ है। शहर ही नहीं बाड़ी कस्बे में भी इनका हुड़दंग बढ़ा है। शहर में गुलाब बाग चौराहे से लेकर केन्द्रीय बस स्टैण्ड और मचकुण्ड तिराहे तिराहे घंटाघर रोड पर इन बाइकर्स का जामावाडा रहता है। ये बाइकर्स रात के समय भी शहर में घूमते हुए दिख जाएंगे। कई दफा कुछ संदिग्ध बाइकर्स वारदात भी चुके हैं। इसमें चैन स्नेचिंग की घटनाएं भी शामिल हैं। शहर में गुलाब बाग चौराहे पर चाय की थडिय़ां पर अनावश्यक रूप से लोगों का जामाबाड़ा रहता है। कई दफा यातायात को लेकर भी परेशानी का सबब बनता है।

Home / News Bulletin / धौलपुर: शहर में अचानक पहुंचा ‘टाइगर’, नियमों का उल्लंघन करने वाले भाग निकले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो