scriptड्रीम इलेवन के नाम पर ठेकेदार से 13 लाख की ठगी, एडीजी के आदेश पर सीओ करेंगे कार्रवाई, जाने मामला | Patrika News
ख़बरें सुनें

ड्रीम इलेवन के नाम पर ठेकेदार से 13 लाख की ठगी, एडीजी के आदेश पर सीओ करेंगे कार्रवाई, जाने मामला

ड्रीम इलेवन के नाम पर आनलाइन सट्टा कराने वालों के एक गैंग ने एक ठेकेदार से 13 लाख रुपये ठग लिए। रुपये मांगने पर जान से मारने की धमकी दी। मामले की शिकायत गुरुवार को एडीजी से की गई।

बरेलीApr 18, 2024 / 08:49 pm

Avanish Pandey

बरेली। ड्रीम इलेवन के नाम पर आनलाइन सट्टा कराने वालों के एक गैंग ने एक ठेकेदार से 13 लाख रुपये ठग लिए। रुपये मांगने पर जान से मारने की धमकी दी। मामले की शिकायत गुरुवार को एडीजी से की गई। एडीजी के आदेश पर सीओ मामले में कार्रवाई करेंगे।
सट्टेबाज ने दे दी फर्जी आईडी, ठगे रुपये

प्रेमनगर के जवाहर नगर इलाके के रहने वाले शिवांश तोमर ठेकेदार हैं। उन्होंने बताया कि उनकी जान पहचान सिंधु नगर के रहने वाले जतिन मुरझानी से एक दोस्त के जरिए हुई थी। उसने ड्रीम इलेवन में आईडी खुलवाने के नाम पर 13 लाख रुपये ठग लिए। इसमें 1.75 लाख रुपये यूपीआई से ट्रांसफर किया गया। बाकी रुपये नकद दिए गए। कई दिन बीतने के बावजूद जतिन मुरझानी और उसके रामपुर के पार्टनर ने उसे यूआरबीईटी- सी 34426 की आईडी थमा दी। आईडी ड्रीम इलेवन की नहीं थी।
आईडी निकली फर्जी तो फोन उठाना किया बंद, रुपये मांगने पर दी जान से मारने की धमकी

जतिन की दी आईडी फर्जी निकल गई। वह आईडी इलेवन की नहीं थी। इसको लेकर जतिन मुरझानी से फोन पर शिकायत की। उसने शिवांश से कहा कि वह आपके पैसे वापस कर देगा। लेकिन इसके बाद उसने फोन उठाना बंद कर दिया। 17 अप्रैल को जतिन मुरझानी शिवांश को ईसाइयों की पुलिया के पास मिला। जब शिवांश ने अपने रुपये मांगे तो गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने लगा। गाड़ी से तमंचा निकाल लाया। उसके साथ चार से पांच और लोग भी थे। सामने आने पर वह उन्हें पहचान लेंगे। इसके बाद शिवांश वहां से अपनी जान बचाकर भाग गए। मामले की शिकायत उन्होंने गुरुवार को एडीजी पीसी मीना से की। जिस पर एडीजी ने सीओ तृतीय को मामले में जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

Home / News Bulletin / ड्रीम इलेवन के नाम पर ठेकेदार से 13 लाख की ठगी, एडीजी के आदेश पर सीओ करेंगे कार्रवाई, जाने मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो