scriptपीएम मोदी के रोड शो से पहले एसएसपी समेत भाजपा नेताओं ने परखीं सुरक्षा व्यवस्था, हर बूथ पर 370 वोट डलवाने का लक्ष्य | Patrika News
ख़बरें सुनें

पीएम मोदी के रोड शो से पहले एसएसपी समेत भाजपा नेताओं ने परखीं सुरक्षा व्यवस्था, हर बूथ पर 370 वोट डलवाने का लक्ष्य

प्रधानमंत्री मोदी 26 अप्रैल को शहर में होने वाले रोड शो में शामिल होने आ रहे है।

बरेलीApr 20, 2024 / 08:21 pm

Avanish Pandey

बरेली। प्रधानमंत्री मोदी 26 अप्रैल को शहर में होने वाले रोड शो में शामिल होने आ रहे है। इससे पहले शनिवार को भाजपा नेताओं ने एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान के साथ सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। भाजपा के लोकसभा प्रभारी चौधरी देवेंद्र सिंह ने बैठक कर पार्टी के सांसद, विधायक, जिला और तहसील स्तरीय के अलावा बूथ प्रभारी और सेक्टर प्रभारियों को अपने बूथ पर 370 वोट डलवाने का लक्ष्य दिया है।
स्वयंवर बरात घर से शहीद पंकज चौक तक देखे सुरक्षा के इंतजाम

लोकसभा प्रभारी चौधरी देवेंद्र सिंह, वन मंत्री डॉ. अरुण कुमार, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल ने अफसरों के साथ स्वयंवर बरात घर से शहीद पंकज चौक तक रूट पर सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम देखे। इसके साथ ही प्रधानमंत्री के रोड शो से पहले सुरक्षा चाकचौबंद करने को कहा। इस दौरान भाजपा के जिला अध्यक्ष पवन शर्मा, महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना, वरिष्ठ नेता अनिल कुमार सक्सेना एडवोकेट, सभासद सतीश कातिब, नन्हे लाल गंगवार, राम कृष्ण शुक्ला, विष्णु अग्रवाल आदि मौजूद रहे।
जो कार्य सपा, बसपा, कांग्रेस नहीं कर सकी उसे मोदी सरकार ने कर दिखाया

लोकसभा प्रभारी चौधरी देवेंद्र सिंह ने कहा कि मोदी जी ने प्रत्येक भाजपा पदाधिकारी और पार्टी के जनप्रतिनिधि से लोकसभा चुनाव में अपने बूथ पर 370 वोट डलवाने को कहा है। इस लक्ष्य को प्रत्येक कार्यकर्ता को हर हाल में 7 मई को पूरा करना है। बैठक में प्रधानमंत्री मोदी के 26 अप्रैल को शहर में होने वाले रोड शो की सफलता पर भी चर्चा की गई। गांधी नगर स्थित भाजपा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय पर हुई बैठक में लोकसभा प्रभारी चौधरी देवेंद्र सिंह ने कहा कि एनडीए को 400 सीटें जिताने के लिए प्रत्येक कार्यकर्ता को पूरी ताकत झोंक देनी हैं। लोकसभा चुनाव को अपना चुनाव समझें और जी जान से जुटें क्योंकि वक्त बहुत कम बचा है। लोकसभा चुनाव संयोजक राजकुमार शर्मा ने कहा कि जो काम कांग्रेस, सपा और बसपा की सरकारें लंबे कार्यकाल में नहीं कर सकीं, वह काम पीएम मोदी की सरकार ने 10 साल में करके दिखाए हैं। बैठक में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद संतोष गंगवार, लोकसभा सह संयोजक डॉ. केएम अरोड़ा, कैंट विधानसभा संयोजक सीपी चौहान, कार्यालय प्रभारी सतीश शर्मा, नन्हे लाल गंगवार, रामकृष्ण शुक्ला मौजूद थे।

Home / News Bulletin / पीएम मोदी के रोड शो से पहले एसएसपी समेत भाजपा नेताओं ने परखीं सुरक्षा व्यवस्था, हर बूथ पर 370 वोट डलवाने का लक्ष्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो