scriptनिदा खान पर हमला, श्यामगंज पुल पर गाड़ी से टक्कर मारने की कोशिश, गनर ने हड़काया तो भागे, आला हजरत खानदान से हैं ताल्लुक | Patrika News
ख़बरें सुनें

निदा खान पर हमला, श्यामगंज पुल पर गाड़ी से टक्कर मारने की कोशिश, गनर ने हड़काया तो भागे, आला हजरत खानदान से हैं ताल्लुक

तारीख से लौट रही आला हजरत खानदान की बहू रही निदा खान पर श्यामगंज पुल पर बाइक सवारों ने गाड़ी में टक्कर मारने की कोशिश की।

बरेलीApr 20, 2024 / 07:14 pm

Avanish Pandey

फाइल फोटो।

बरेली। तारीख से लौट रही आला हजरत खानदान की बहू रही निदा खान पर श्यामगंज पुल पर बाइक सवारों ने गाड़ी में टक्कर मारने की कोशिश की। उनके गनर ने जब पकड़ने का प्रयास किया तो बाइक सवार जान से मारने की धमकी देते हुए इरफान अस्पताल वाली गली में मुड़कर फरार हो गए। बारादरी थाने में इसकी शिकायत की गई है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।
पति ससुरालियों से चल रहा विवाद, तारीख से लौट रही थी

पुराना शहर शाहदाना निवासी निदा खान ने बताया कि वह दरगाह आला हजरत खानदान की बहू है। उनका पति और ससुराल वालों से विवाद चल रहा है। पूरी दुनिया में उनके मुरीद फैले हुए हैं। ये पहले भी उनके खिलाफ फतवे जारी करा चुके हैं। निदा खान ने बताया कि वह घरेलू हिंसा का मुकदमा जीत गई थी जिस कारण इन लोगों ने न्यायालय में अपील दाखिल की है। जजमेंट के बाद से ही उनके ससुराल वाले तरह-तरह की धमकियां दे रहें है। मुकदमे में फैसला करने का दबाव बना रहें हैं। शनिवार को उनकी तारीख थी जिसमें यह लोग हाजिर नहीं हुए।
गनर ने पकड़ने की कोशिश की तो भाग गए हमलावर

जब वह तारीख पर आकर वापस घर जा रही थी तभी श्यामगंज पुल पर शनिवार शाम पांच बजे बिना नंबर प्लेट की एक बाइक पर सवार तीन हमलावर उनकी गाड़ी रोकने की कोशिश करने लगे। निदा खान के गनर ने हमलावरों को ललकारा तो उनकी गाड़ी में टक्कर मारने की कोशिश की गई। गनर ने हमलावरों को पकड़ने का प्रयास किया तो वह गाली गलौज करते हुए और जान से मारने की धमकी देकर इरफान अस्पताल वाली गली में मुड़कर भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों को तलाश किया लेकिन वह नहीं मिले। इंस्पेक्टर अमित पाण्डेय ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है।

Home / News Bulletin / निदा खान पर हमला, श्यामगंज पुल पर गाड़ी से टक्कर मारने की कोशिश, गनर ने हड़काया तो भागे, आला हजरत खानदान से हैं ताल्लुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो